कोविड -19 : PRSI का देशव्यापी “विजयी भारत अभियान” आरंभ

0
290
कोविड

मानव संसाधन विकास मंत्री पोखरियाल ‘निशंक’ ने किया शुभारम्भ

 
नई दिल्ली/नागपुर : PRSI के कोविड -19 कोरोना महामारी के सन्दर्भ में देशव्यापी अभियान का शुभारंभ हो चुका है. केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री, डॉ रमेश पोखरियाल ‘निशंक’ ने पिछले दिन वेबिनार के माध्यम से पब्लिक रिलेशंस सोसाइटी ऑफ इंडिया (PRSI) की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में कोरोना महामारी के सन्दर्भ में संस्था के “विजयी भारत अभियान” को फ्लैग ऑफ किया. उन्होंने पीआरएसआई के सभी चैप्टर को बधाई और शुभकामनाएं प्रेषित कीं तथा केन्द्रीय टीम व देश भर के चैप्टर के कार्यों की सराहना की. 

केंद्रीय मंत्री ने विश्वास जताया कि कोविड -19 संकट से निपटने के साथ-साथ देश में एक नए युग का सुत्रपात होगा. कोरोना महामारी के लिए प्रधानमंत्री द्वारा चलाए गए “विजयी भारत अभियान” देश में उत्साह का संचार हुआ है. इससे देश में “आत्मनिर्भर भारत” और “मेक इन इंडिया” को इससे गति मिल रही है. इससे देश आने वाले दिनों में आर्थिक विकास के एक नए युग में प्रवेश करेगा और हर प्रकार के संकटों पर विजय प्राप्त करने में सफल रहेगा. 

PRSI के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजीत पाठक ने संस्था को मिली मंत्री जी की सराहना पर खुशी व्यक्त की. डॉ. पाठक ने कहाकि कोविड -19 महामारी के संकट से देश जूझ रहा है. ऐसी घड़ी में PRSI भी अपनी भूमिका पूरी लगन के साथ निभा रहा है. देश भर में कोरोना संकट से बचाव के लिए जनजागृति अभियान चलाने में संस्था महत्वपूर्ण योगदान दे रही है. उन्होंने केंद्रीय मंत्री पोखरियाल ‘निःशंक’ द्वारा इस कार्य में संस्था को मिल रहे समर्थन के लिए उनके प्रति आभार व्यक्त किया.  

PRSI ने विभिन्न चैप्टर के माध्यम से पूरे देश में कोविड -19 महामारी के दौरान जागरूकता फैलाने और जरूरतमंदों की सहायता के सराहनीय कार्य किए और पूरे देश में सकारात्मक माहौल बनाया. इसी क्रम में “विजयी भारत अभियान” शुरू किया गया है.

इस बैठक में PRSI राष्ट्रीय कार्यकारिणी तथा सभी चैप्टर से नेशनल कॉउंसिल के सदस्य बड़ी संख्या में शामिल हुए.

NO COMMENTS