पॉवर लिफ्टिंग, वेट लिफ्टिंग एवं बॉडी बिल्डिंग स्पर्द्धा में डब्ल्यूसीएल बना चैम्पियन

0
11811

28वीं कोल इंडिया अंतर कंपनी स्पर्द्धा की मेजबानी डब्ल्यूसीएल ने की चंद्रपुर क्षेत्र के दुर्गापुर ऑडिटोरियम में

नागपुर : 28वीं कोल इंडिया अंतर कम्पनी पॉवर लिफ्टिंग, वेट लिफ्टिंग एवं बॉडी बिल्डिंग स्पर्द्धा 2017-18 में डब्ल्यूसीएल 191 अंकों के साथ विनर अप (चैम्पियन) और एसईसीएल 171 अंकों के साथ रनर अप रहा.

मिस्टर कोल इंडिया बने एमसीएल के एस.एन. नाथ

एमसीएल के एस.एन. नाथ को मिस्टर कोल इंडिया चुना गया.कोल इंडिया की स्ट्रांग वीमेन का ख़िताब सीआईएल की श्रीमती सुमिता लाहा को और कोल इंडिया के स्ट्रांग मैन का ख़िताब एसईसीएल के बिजेंद्र सिंह, बेस्ट लिफ्टर ऑफ़ कोल इंडिया का ख़िताब डब्ल्यूसीएल के त्रिभुवन लाल को मिला.

14 से 16 मार्च तक चली स्पर्द्धा

इसका आयोजन चंद्रपुर क्षेत्र के दुर्गापुर ऑडिटोरियम में विगत 14 से 16 मार्च तक आयोजित किया गया. प्रतियोगिता में कोल इंडिया सहित उसकी सभी अनुषंगी कंपनियों के अलावा एससीसीएल की टीमों ने हिस्सा लिया.

डब्ल्यूसीएल के सीएमडी मिश्र ने किया पारितोषिक वितरण

प्रतियोगिता का समापन एवं पारितोषिक वितरण शुक्रवार, 16 मार्च को डब्ल्यूसीएल के अध्यक्ष-सह-प्रबंध निदेशक राजीव रंजन मिश्र के मुख्य आतिथ्य में सम्पन्न हुआ. इस अवसर पर उन्होंने सभी खिलाड़ियों के खेल प्रसंशा करते हुए इस बात की सराहना की की सभी खिलाड़ियों ने स्वस्थ्य तन एवं मन के साथ खेल को खेल भावना से खेला. उन्होंने कहा कि खेल एक अनुशासनात्मक प्रक्रिया है. इसके लिए शरीर, मस्तिष्क और आत्मा की एकात्मकता जरूरी है. उन्होंने नई प्रतिभाओं से भी आगे आने का आह्वान किया. डब्ल्यूसीएल के निदेशक (कार्मिक) डॉ. संजय कुमार ने भी प्रतिभागियों का मार्गदर्शन किया और शुभकामनाएं दी.

कार्यक्रम में सभी का स्वागत क्षेत्रीय महाप्रबंधक ए.सी. सिंह ने किया. इस अवसर पर वेकोलि के निदेशक (तकनीकी) बी.के. मिश्रा, निदेशक (कार्मिक) डॉ. संजय कुमार, वेकोलि संचालन समिति / कल्याण मण्डल के सदस्य रमेश बल्लेवार, सी.जे. जोसफ, एस.एच. बेग, सुधीर गुरडे, कामेश्वर राय, वर्धा वैली के समस्त क्षेत्रीय महाप्रबंधक, अधिकारी एवं कर्मचारीगण विशेष रूप से उपस्थित थे. कार्यक्रम का समापन राष्ट्रगान गायन से हुआ.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY