कुंवारे नहीं हैं ‘तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा’ के पत्रकार पोपट लाल

0
105415
बेटी नियति, बड़े बेटे पार्थ, छोटे बेटे शिवम और धर्मपत्नी रेशमी के साथ अभिनेता श्‍याम पाठक उर्फ पोपट लाल.

मुंबई : सोनी चैनल के सब टीवी की प्रसिद्ध एवं लोकप्रिय कॉमेडी टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा’ शो का हर चरित्र लोगों के दिल में बस गया है. इस कॉमेडी शो में चाहे टप्‍पू की सेना हो या फिर डॉक्‍टर हाथी की फैमली, बबीता जी और अय्यर की जोड़ी हो या फिर जेठा लाल और दया की जोड़ी. ऐसा ही एक चरित्र है पत्रकार पोपट लाल का.

सीरियल में पत्रकार पोपट लाल अपनी शादी न होने की समस्‍या से जूझते हुए दर्शको का खूब मनोरंजन करते हैं. ‘गोल्‍डन क्रो अवॉर्ड’ विनर वरिष्‍ठ युवा पत्रकार का यह किरदार सीरियल में नजर आने वाली हर कुंवारी लड़की से अपनी शादी का सपना देखता नजर आता है.

पोपट लाल का किरदार निभा रहे हैं अभिनेता श्‍याम पाठक
अभिनेता श्‍याम पाठक पत्रकार पोपट लाल का किरदार निभा रहे हैं, जो असल जिंदगी में कुंवारे नहीं है. पोपट लाल (श्‍याम पाठक) सिर्फ शादीशुदा ही नहीं, बल्कि तीन बच्‍चों के पिता भी हैं. श्‍याम पाठक नेशनल स्‍कूल ऑफ ड्रामा के स्‍टूडेंट रह चुके हैं. यहीं उन्‍हें अपनी साथी रेशमी से प्‍यार हुआ. आगे चलकर श्‍याम ने रेशमी से शादी कर ली.

श्‍याम पाठक की बेटी का नाम नियति और बड़े बेटे का नाम पार्थ है. जबकि उनके छोटे बेटे का नाम शिवम है. साल 2015 में वह अपने तीसरे बच्‍चे के पिता बने हैं.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY