मेगा शो ‘बिग बॉस’ में हद से ज्यादा हो रहा हंगामा

0
1448
मधुरिमा

मधुरिमा ने विशाल पर लगाया शो के पहले पीटने का आरोप

*जीवंत के. शरण,
इंटरटेनमेंट चैनल ‘कलर्स’
के मेगा शो ‘बिग बॉस’ में मधुरिमा तुली ने पहले चप्पल से और कुछ अंतराल के बाद किचेन में फ्राई पैन से विशाल आदित्य सिंह की पिटाई न सिर्फ बिग बॉस की नजरों के सामने कर दी, बल्कि लगातार उनके मना करने के बाद भी अशोभनीय हंगामा किया. दंड स्वरूप मधुरिमा को शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया.  

बिग बॉस में यह कोई पहली घटना नहीं थी. इससे पहले भी घर में तकरीबन सभी कंटेस्टेंट गाली-गलौज के साथ धक्का-मुक्की भी कर चुके हैं. इस तेरहवें सीजन में एक बात तो स्पष्ट हो गया है कि किसी को भी बिग बॉस का खौफ नहीं है. उनके बारम्बार शांत रहने और घर के सामानों को नुकसान नहीं पहुंचाने के अनुरोध को बेखौफ नजरअंदाज करते हुए अभी भी देखा जा सकता है.

बिग बॉस के घर में एक कंटेस्टेंट सेर है, तो दूसरा सवा सेर. सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज को बेहद गंदगी के साथ रायता फैलाते हुए देखा जा सकता है, जब कि सलमान खान इन दोनों को अपने तरीके से समझा चुके हैं. कुछ समय तक शांत रहने के बाद दोनों फिर असभ्य तरीके से झगड़ने लगे हैं. आसिम तो पर्दे का नया खिलाड़ी है, लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला न अपनी वरिष्ठता का ख्याल रखते हैं और न ही इमेज का. शुक्ला तो बहुत गंदे तरीके से रश्मि देसाई के साथ भी उलझ चुके हैं. शो की मर्यादा बची है सिर्फ सलमान खान के कारण. सप्ताह के अंत में वे आएंगे और खिंचाई करेंगे, बस इतना सा ही डर बल्कि लिहाज करने का प्रयास होता है. फिलहाल यह शो रेटिंग में एक नंबर पर चल रहा है. इसका श्रेय काफी हद तक सलमान खान को ही जाता है, वर्ना इस बार प्रतिभागियों की हरकतें ऐसी हैं कि शायद अति हिंसा और अश्लीलता के कारण बीच में ही बंद कर देना पड़ता. 

मधुरिमा और विशाल इससे पहले भी ‘नच बलिए’ में अपने नृत्य के साथ गाली-गलौज के लिए चर्चित हो चुके हैं. दोनों एक-दूजे के प्यार में भी रह चुके हैं, बल्कि दोनों ने अलग-अलग कैमरे के सामने अपने प्यार को कबूल भी किया है. बावजूद इसके बिग बॉस की नजरों के सामने अनेक बार गाली-गलौज के साथ रोमांस करते हुए कैमरे में कैद हुए हैं. 

अब मधुरिमा ने बाहर आने के बाद बताया है, “विशाल भी शो के पहले मुझे कई बार मार चुका है, लेकिन मैं उसे नजरअंदाज करती रही. घर के अंदर विशाल किसी-न-किसी बात को लेकर मुझे नीचा दिखाने की कोशिश करता था. वह लगातार उकसाता था. कोई हर बार इग्नोर नहीं कर सकता है और अंत बुरा हुआ. मैं बाहर आ गई.”

अब इस आरोप-प्रत्यारोप से दोनों का सार्वजनिक रूप से तमाशा बन चुका है. वैसे अब भी देर नहीं हुई है, क्योंकि दोनों के दिल में प्यार का अंकुर शेष है. बेहतर होगा एक-दूसरे का सम्मान भी करना शुरू कर दें या हमेशा के लिए अलग हो जाएं. क्योंकि जिंदगी मिलेगी न दोबारा. 

मधुरिमा कन्नड़, तेलगु और हिंदी की फिल्मों में काम कर चुकी है. धारावाहिक ‘कुमकुम भाग्य’ से यह अपने बोल्ड अवतार के कारण ज्यादा चर्चित हुई हैं.

विशाल सिंह कलाकार के साथ उनकी माॅडल के रूप में भी पहचान है. सीरियल ‘कुल्फी कुमार बाजेवाला’ से विशाल काफी चर्चा में हैं. वे इसमें तेवर सिंह के किरदार में नजर आ रहे हैं.

NO COMMENTS