महाजेनको के कार्यकारी संचालक विनोद बोंदरे ‘बेस्ट एच.आर.प्रोफेशनल’ पुरस्कार से सम्मानित

0
207

मानव संसाधन विषयक उत्कृष्ट कार्यपद्धति के लिए एशिया स्तरीय पुरस्कार प्राप्त हुए

नागपुर : टाईम्स असेंट द्वारा आयोजित एशिया पैसेफिक एच.आर.एम. कांग्रेस 2018 शिखर परिषद में महाजेनको को दो एशिया स्तरीय पुरस्कारों से सम्मानित किया है. कॉर्पोरेट(पी.एस.यु.) संस्थात्मक स्तर पर बेस्ट एच.आर. प्रैकटीसेस के लिए महाजेनको को और व्यक्तिगत स्तर पर बेस्ट एच.आर. प्रोफेशनल पुरस्कार से महाजेनको के कार्यकारी संचालक विनोद बोंदरे को गौरवान्वित किया गया.

पुरस्कार का मूल्यांकन विशेषत: प्रकल्प पीड़ित विषयक निर्णय के कार्यान्वयन, प्रकल्पबाधित गांवों के युवक-युवतियों के लिए शिष्यवृत्ति योजना, ऑनलाईन व पारदर्शक नियुक्ति प्रक्रिया का दृष्टिकोण, नियुक्ति से सेवानिवृत्ति एक खिड़की योजना, क्रीड़ा/नाट्य स्पर्धा, कार्पोरेट सामाजिक दायित्व के अंतर्गत प्रत्यक्ष उपक्रम आदि के आधार पर किया गया था.

विनोद बोंदरे ने कहा कि पिछले कुछ वर्षों से कंपनी के वरिष्ठ व्यवस्थापन के सहयोग से महाजेनको में परिवर्तनों को स्वीकार करने का जो उत्साह का वातावरण है, उसी का परिणाम है कि महाजेनको को ये दोनों पुरस्कार प्राप्त हुए हैं.

उर्जा, कोयला, पेट्रोलियम, ऑईल, खनिकर्म, टेलीकॉम, बैंकिंग, आई.टी., वस्त्रोद्योग, फुड, स्वास्थ्य, रियल इस्टेट में विख्यात कोर्पोरेट जगत की कंपनियां परिषद में शामिल थीं. शिखर परिषद के संयोजक डॉ. आर.एल. भाटिया, आई.आय.एम. अहमदाबाद के पूर्व डीन डॉ. इंदिरा पारिख, डॉ.न्यूटन व डॉ.लक्ष्मी के हाथों इन पुरस्कारों का वितरण किया गया. पुरस्कार वितरण समारोह अवसर पर महाजेनको के महाव्यवस्थापक (मासं) आनंद कोंत, वरिष्ठ व्यवस्थापक(मासं) रणधीर पाठक प्रमुख रूप से उपस्थित थे.

दो दिवसीय यह शिखर परिषद होटेल ताज व्हिवांटा, यशवंतपुर बंगलुरु (कर्नाटक) में 4 और 5 सितंबर को आयोजित किया गया था.

एशिया खंड में भारत, बांग्लादेश, श्रीलंका, इंडोनेशिया, मलेशिया और मालदीव के कॉर्पोरेट क्षेत्र के 450 मानव संसाधन विषयक प्रतिनिधि परिषद शामिल थे. लगभग 50 विशेषज्ञ और सुप्रसिद्ध वक्ता, मानव संसाधन विषयक अभिनव 20 प्रभावी सत्र शिखर परिषद की भव्यता थी. संस्थात्मक व व्यकितगत स्तर पर उल्लेखनीय कार्य करने वाले 50 कॉर्पोरेटस का परीक्षकों ने पुरस्कारों के लिए चयन किया था.

महाजेनको के अध्यक्ष तथा व्यवस्थापकीय संचालक बिपीन श्रीमाली, संचालक(संचलन) चंद्रकांत थोटवे, संचालक(प्रकल्प) विकास जयदेव, संचालक(वित्त) संतोष आंबेरकर, संचालक तथा सलाहकार (खनिकर्म) श्याम वर्धने, साथ ही सभी कार्यकारी संचालक व विद्युत् केंद्रों के मुख्य अभियंताओं ने विनोद बोंदरे व टीम महाजेनको मानव संसाधन का इस उपलब्धि के लिए अभिनन्दन किया है.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY