Crime Show ‘सावधान इंडिया’ का एक्टर ही निकला Criminal

0
698
Crime Show

मुंबई : स्टार चैनल के मशहूर Crime Show ‘सावधान इंडिया’ के एक एक्टर को मुंबई पुलिस ने 15 दिसंबर को उसके आवास से धोखाधड़ी और लूट मामले में गिरफ्तार किया है. यह बुजुर्ग नागरिकों को अपना निशाना बाकर real Crime Show को अंजाम देता था. रिपोर्ट के मुताबिक यह आरोपी सलमान जाफिर (जाकिर) ज्यादातर चंडीगढ़, और देहरादून के साथ नागपुर के बुजुर्ग नागरिकों को लूटता था.
Crime Show
टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक 40 साल का यह टीवी एक्टर कथित तौर पर पुलिस अधिकारी बनकर अलग-अलग शहरों के बुजुर्ग लोगों को लूटता था. पिछले दिनों देहरादून के एक बुजुर्ग को उसने अपना निशाना बनाया और उनसे पांच लाख रुपए लूट लिए. शिकायत मिलते ही देहरादून के पटेल नगर की पुलिस और क्राइम ब्रांच यूनिट ने जॉइंट ऑपरेशन के तहत उसके ठिकाने का पता लगाया और मुंबई पुलिस की मदद से उसे गिरफ्तार कर लिया है. उसने तीन अन्य लुटेरों की अपनी गैंग बना ली थी.

पुलिस इंट्रोगेशन के बाद आरोपी ने अपना जुर्म कुबूल कर लिया है. उसने बताया कि उसके पास कोई काम नहीं होने की वजह से बेकारी के कारण पैसे के लिए वह ऐसा जुर्म करता था. यह आरोपी कई विभिन्न चैनलों के टीवी शो में काम कर चुका है, जिसमें सावधान इंडिया, चित्तौड़गढ़ की राजकुमारी पद्मिनी और छत्रपति राजा शिवाजी जैसे धारावाहिक शामिल हैं

NO COMMENTS