1.74 लाख टन कोयले का रिकॉर्ड डिस्पैच किया वेकोलि ने

0
619
वेस्टर्न कोलफ़ील्ड्स लिमिटेड (वेकोलि) के अध्यक्ष-सह-प्रबंध निदेशक राजीव रंजन मिश्र की अध्यक्षता में गुरुवार को वर्धा वैली के चंद्रपुर क्षेत्र में आयोजित निदेशक मंडल की बैठक का दृश्य.

वर्धा वैली के चंद्रपुर क्षेत्र में आयोजित बैठक में कम्पनी के निदेशक मंडल ने दी बधाई
नागपुर : वेस्टर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड (वेकोलि) ने भारतीय रेलवे के सहयोग से 1 फरवरी 2018 को अब तक का सर्वाधिक 33 रेक, प्रति दिन लोड कर,1.74 लाख टन कोयला का रिकॉर्ड डिस्पैच किया. बोर्ड की बैठक में अध्यक्ष-सह-प्रबंध निदेशक राजीव रंजन मिश्र द्वारा इसकी जानकारी देने पर बोर्ड सदस्यों ने प्रसन्नता जाहिर करते हुए बधाई दी.

वेकोलि के निदेशक मंडल की बैठक का दृश्य.

स्वतंत्र निदेशकों ने गुरुवार, 1 फरवरी को टीम वेकोलि के नए सर्वाधिक कीर्तिमान 33 रैक प्रति दिन और 1.74 लाख टन कोयला प्रेषण की प्रशंसा की. उन्होंने वेकोलि के कोयला-खनन के अतिरिक्त इको पार्क, खनन-पर्यटन, प्रधानमंत्री आवास योजना के लिए बाज़ार के मुकाबले न्यूनतम दर पर रेत उपलब्ध करवाना, ईंट का निर्माण, कोयला खदानों से निकले पानी को सिंचाई के लिए किसानों को देना, खदान के पानी को पीने लायक बना कर उसे पड़ोसी आबादी को सुलभ करने वाले अभिक्रमों की भी सराहना की.

वर्धा वैली में स्थित पांच क्षेत्र के कर्मियों से रूबरू

आज शुक्रवार, 2 फरवरी को वेस्टर्न कोलफ़ील्ड्स लिमिटेड (वेकोलि) के निदेशक मंडल की बैठक वर्धा वैली के चंद्रपुर क्षेत्र में वेकोलि के अध्यक्ष-सह-प्रबंध निदेशक राजीव रंजन मिश्र की अध्यक्षता में हुई. बैठक के उपरांत निदेशक मंडल के वर्धा वैली में स्थित पांच क्षेत्र के कर्मियों से रूबरू हुए और उनका मार्गदर्शन किया. यह पहला उदाहरण है, जहां कोल इंडिया की सहायक कम्पनी वेकोलि में निदेशक, महाप्रबंधक, जेन नेक्स्ट, तकनीकी सुपरवाइजर, और मजदूर भी एक मंच पर आपस में संवाद करते हैं.

इस अवसर पर वेकोलि निदेशक बोर्ड के स्वतंत्र निदेशकगण एन. रामाराव (पूर्व आईएएस), के.एन. शेलट (पूर्व आईएएस), इन्दर घोष (पूर्व आईआरटीएस), महेंद्र भट्ट (पूर्व चेयरमैन गुजरात पीएससी), कोल इंडिया के निदेशक (विपणन एवं विक्रय) एस.एन. प्रसाद, वेकोलि के निदेशक तकनीकी (संचालन) बी.के. मिश्रा, निदेशक (कार्मिक) डॉ. संजय कुमार, निदेशक (वित्त) श्री एस.एम. चौधरी, निदेशक तकनीकी (योजना एवं परियोजना) टी.एन. झा, मुख्य सतर्कता अधिकारी ए.पी. लभाने एवं वर्धा वैली में स्थित समस्त क्षेत्रों के क्षेत्रीय महाप्रबंधक, वरिष्ठ अधिकारी एवं कर्मचारी उपस्थित थे.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY