अर्जुन की मलाइका : तन गईं भौंहे दिलजलों की

0
1413
मलाइका

*जीवंत के.शरण
बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा लम्बे समय से सुर्ख़ियों में हैं. उनके संबंधों को लेकर दिलजलों के दिलों में आग लगी हुई है. वैसे इन दिलजलों की हर परिस्थिति में हंगामा करने की आदत होती है. अपनी इन खामियों के कारण ऐसे लोग दूसरों की खुशहाल/चमकदार निजी जिंदगी में हर वक्त सेंध लगाने की जुगत में रहते हैं.

– अब मलाइका अरोड़ा ने स्वंय से बारह वर्ष छोटे 34 वर्षीय अर्जुन कपूर से दिल लगाया तो दिलजलों की भौंहे तन गई हैं. सोशल मीडिया पर भद्दे कमेंट किए जा रहे हैं।
मलाइका
– बावजूद इसके ये दिल है कि मानता नहीं. दो साल पहले अरबाज खान से तलाक के बाद मलाइका ने अपने हाॅट अवतार को कुछ ज्यादा ही सेंसेक्स की तरह उछाला है. रियलिटी शो में बतौर जज अपनी खनकती आवाज और ग्लैमर का तड़का दे कर भी खूब चर्चा में बनी हुई हैं. दिलजलों को जलाने के लिए वे प्रायः सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस तस्वीरों को पोस्ट करते रहती हैं.

– अर्जुन और मलाइका अब खुले रूप से अपने मधुर संबंधों को स्वीकारने लगे हैं. पिछले माह अर्जुन अपना जन्म दिन मनाने मलाइका के साथ विदेश गए. दोनों की तस्वीरें भी सामने आईं और अब शादी तो लगभग तय ही है.

– 44 वर्षीया मलाइका महज उत्तेजक जिस्म के लिए ही नहीं, अपने बौद्धिक सोच के लिए भी बाॅलीवुड में जानी जाती है. मलाइका से अर्जुन कपूर के साथ उनके रिलेशन के बारे में 16 वर्षीय बेटे अरहान के रिएक्शन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘मेरा मानना है कि किसी भी हालात का सामना करने के लिए ईमानदार रहें. अपने करीबियों को यह बताना जरूरी है कि आपकी जिंदगी में क्या चल रहा है और फिर उन्हें समय देना चाहिए कि वे चीजों को समझ सकें. हमारे बीच में इस बारे में बात हुई और मुझे खुशी है कि आज सब पहले से ज्यादा खुश हैं.’

– सिने जगत में इससे पहले भी कम उम्र की हिरोइनों से कुछ हीरो शादी कर चुके हैं. तब हंगामा नहीं हुआ. लेकिन जब हिरोइन कम उम्र के हीरो से शादी करे तो इस पुरुष मानसिकता वाले समाज को स्वीकार करने में परेशानी होती है. बावजूद इसके बदलाव के इस घड़ी में स्वंय की सोच भी बदलनी होगी. प्रियंका चोपड़ा ने भी अपने से दस साल छोटे निक जोनस से शादी कर ही लिया. दिलजले देखते ही रह गए.

NO COMMENTS