विदेशी महिला पहलवान ने पिटाई कर दी राखी सावंत की

0
1021

पहलवानी के रिंग में डांस की चुनौती देना और चिढ़ाना पड़ा भारी, अस्पताल जाना पड़ा

चंडीगढ़ : अभिनेत्री राखी सावंत को पंचकूला एक विदेशी महिला पहलवान को चैलेंज देना महंगा पड़ा. यहां के सेक्टर 3 स्थित ताउ देवी लाल खेल परिसर में आयोजित कॉन्टिनेंटल रेसलिंग इंटरटेनमेंट (सीडब्ल्यूई) के बैनर तले पहलवानी की बिग फाइट में अभिनेत्री राखी सावंत को एक विदेशी महिला पहलवान को डांस की चुनौती देना और उसे चिढ़ाना महंगा पड़ गया. पहलवान को अचानक राखी सावंत पर गुस्सा आ गया और उसने राखी की पिटाई कर दी. राखी को चोट लगी और उपचार के लिए उन्हें अस्पताल ले जाया गया.

बिग फाइट के दौरान रविवार को महिला पहलवानों के भी मुकाबले रखे गए थे. कई विदेशी पहलवानों के बीच मुकाबले के बाद विदेशी महिला पहलवान रैवल ने फाइट जीतने के बाद खुली चुनौती देते हुए कहा कि यदि किसी भी भारतीय महिला में दम है, तो मुझ से आकर लड़े, लेकिन कोई महिला तैयार नहीं हुई. इसके बाद राखी सावंत स्टेज पर आ गई और महिला पहलवान को चुनौती देते हुए कहा कि यदि उसमें दम है तो उसके जैसा डांस करके दिखाए. इसके बाद दोनों के बीच मुकाबला शुरू हो गया.

लोग राखी सावंत के ठुमकों पर हूटिंग कर रहे थे. कुछ लोगों ने विदेशी पहलवान को अंगूठा नीचे करके दिखाना शुरू कर दिया. राखी सावंत भी रैवल को चिढ़ाती हुई नजर आई. कुछ ही क्षण में रैवल को गुस्सा आ गया और उसने राखी को उठाकर नीचे पटक दिया. इसके बाद राखी जोर से चिल्लाने लगी. आसपास खड़े बाउंसर रिंग के अंदर आ गए और उन्होंने तुरंत राखी सावंत को उठाया. राखी ने आयोजकों को बताया कि उसकी पीठ और पेट में काफी दर्द हो रहा था, जिसके बाद उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया.

आयोजन समिति के सदस्य बलवान ने बताया कि राखी सावंत ने विदेशी पहलवान रैवल को डांस के लिए चैलेंज दिया था. इसके बाद अचानक रैवल को डांस करते हुए गुस्सा आ गया और उसने राखी को उठाकर नीचे पटक दिया. राखी को तुरंत अस्पताल ले जाया गया. फिलहाल उनकी स्थिति ठीक है.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY