दुल्हन ऐश्वर्या राय के साथ नजर आ रहे तेज प्रताप

0
1766
तेज प्रताप सोमवार को पटना एयरपोर्ट पर अपने ससुराल की महिलाओं और दुल्हन ऐश्वर्या के साथ.

सोशल मीडिया पर ससुराल परिवार की महिलाओं के साथ वायरल हुआ फोटो

सीमा सिन्हा
पटना :
राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव एवं ऐश्वर्या की शादी को लेकर बिहार में इन दिनों लगातार चर्चा जोरों पर है. इस बीच सोशल मीडिया पर तेज प्रताप अपनी होने वाली दुल्हन ऐश्वर्या राय के साथ नजर आने लगे हैं.

18 अप्रैल को सगाई और 12 मई को शादी
दोनों की शादी 12 मई को हो वाली है. इसी महीने 18 अप्रैल को पटना में दोनों की सगाई है. तेज प्रताप की शादी बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री दारोगा प्रसाद राय की पोती ऐश्वर्या राय से तय हुई है. ऐश्वर्या के पिता चंद्रिका प्रसाद राय वर्तमान में सारण जिले के परसा विधानसभा से राजद के विधायक हैं और पूर्व में लालू-राबड़ी सरकार में मंत्री भी रह चुके हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीर में तेज प्रताप ऐश्वर्या के अलावा होने वाले ससुराल की महिला संबंधियों के बीच शर्माते हुए खड़े नजर आ रहे हैं. तेज प्रताप जींस पर की फुल शर्ट पहने हुए हैं. उनके दायीं तरफ दो महिलाएं हैं, जबकि तरफ बायीं तरफ एक महिला और ऐश्वर्या खड़ी हैं.

पिता लालू से मिल कर लौटते ही पटना एयरपोर्ट पर हो गई मुलाकात
प्राप्त जानकारी के मुताबिक वह अपने पिता लालू प्रसाद यादव से आशीर्वाद लेकर पटना लौट रहे थे. इसी दौरान उनकी होनेवाली पत्नी पटना से दिल्ली के लिए रवाना हो रही थीं. संयोगवश दोनों की टाइमिंग ऐसी थी कि उनकी मुलाकात हो गई. इसके बाद दोनों ने पटना एयरपोर्ट के वीआईपी रूम में बैठकर चाय की चुस्की ली. इसके बाद तेज प्रताप पटना स्थित अपने आवास के लिए रवाना हुए और ऐश्वर्या दिल्ली के लिए निकलीं.

फरवरी में ही हुई थी पहली मुलाकात
गौर हो कि इससे पहले पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव शुक्रवार को पटना से दिल्ली एम्स पहुंचकर पिता से मुलाकात की थी. इस दौरान पिता लालू अपने बेटे को दुलार देते नजर आए थे. बताया जाता है कि ऐश्वर्या और तेज प्रताप की पहली मुलाकात फरवरी में हुई थी. राबड़ी देवी अपने दोनों बेटों के साथ ऐश्वर्या को देखने चंद्रिका राय के सरकारी आवास पर गईं थीं. उसी समय तेजप्रताप भी ऐश्वर्या से मिले थे.

NO COMMENTS