लालू ने टाटा की जमीन पर भी कब्जा किया

0
139

बिहार उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने फिर राजद सुप्रीमो पर एक बड़ा आरोप जड़ा

सीमा सिन्हा
पटना :
बिहार के उप मुख्यमंत्री और भाजपा नेता सुशील मोदी ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर एक और बड़ा आरोप आज यहां एक कार्यक्रम में अपने भाषण के दौरान जड़ दिया. साथ उन्होंने यह भी कहा कि लालू परिवार के विरुद्ध शीघ्र ही दूसरे खुलासे का दौर शुरू होगा. उन्होंने लालू यादव पर आरोप लगाया कि उन्होंने टाटा कंपनी की जमीन और संपत्ति तक पर कब्जा कर लिया है. मोदी राष्ट्रीय कुशवाहा परिषद की ओर से आज रविवार, 8 अप्रैल को आयोजित सम्राट अशोक जयंती समारोह को संबोधित करते हुए ये बातें कही.

हर ज़िले में सम्राट अशोक के नाम से सार्वजनिक भवन बनेगा
सुशील मोदी घोषणा की कि बिहार के हर ज़िले में सम्राट अशोक के नाम से सार्वजनिक भवन बनेगा और पटना के कन्वेंशन सेंटर में सम्राट अशोक की प्रतिमा स्थापित की जाएगी. विपक्ष पर हमला करते हुए कहा उन्होंने आरोप लगाया कि ये लोग बिहार का माहौल खराब करने में लगे हैं. उन्होंने कहा कि जिनके राज में सामूहिक नरसंहार और भागलपुर दंगा हुआ, वही राजद और कांग्रेस जातीय व साम्प्रदायिक तनाव पैदा कर रही है. लोगों को सुमो ने ऐसे राजनीतिक पार्टियों से बचने की सलाह दी.

आरक्षण को लेकर मोदी ने कहा कि भाजपा की आज 21 से अधिक राज्यों में सरकार चला रही है. कोई नही कह सकता कि वहां आरक्षण में कोई बदलाव या अल्पसंख्यक पर अत्याचार हुआ. आज दलितों और अल्पसंख्यकों को इस्तेमाल करने वाले झूठ की खेती कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद यादव अपने कर्म के कारण जेल गए.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY