जया ने मुंह खोला तो आजम खां पहुंच जाएंगे जेल

0
122

सांसद अमर सिंह न अपने दौरे को बताया आजम के लिए “एफआईआर यात्रा”

फीरोजाबाद (उ.प्र.) : बेबाक बयानों के लिए मशहूर राजनेता व राज्यसभा सदस्य अमर सिंह ने “मी टू अभियान” रुख अपने पुराने विरोधी दिग्गज सपा नेता और उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री आजम खां की ओर करने की जबरदस्त कोशिश कर दी है. उन्होंने यहां कहा कि यदि जयाप्रदा ने ‘मी टू’ कहा तो खां साहब जेल चले जाएंगे.

हिंदुओं के लिए मोदी और योगी जरूरी
अपने 30 मिनट के भाषण में उन्होंने मोदी और योगी को हिंदुओं के लिए जरूरी बताया. फीरोजाबाद में हिंदू युवा वाहिनी भारत के कार्यक्रम में मंगलवार को मंच से अमर सिंह ने आजम खान पर निशाना साधते हुए कहा कि, ‘मी टू’ अभियान चल रहा है. यदि जयाप्रदा थाने चली गईं तो आजम जेल रोड वाले आवास से सीधे जेल जाएंगे.

रामगोपाल यादव की चुनौती के जवाब में पहुंचे फिरोजाबाद
अमर सिंह ने कहा कि फिरोजाबाद आना इसलिए जरूरी था, क्योंकि प्रो. रामगोपाल यादव ने उन्हें फीरोजाबाद आकर सुरक्षित वापस जाने की चुनौती दी थी. उन्होंने कहा कि हिंदुत्व को लोकतंत्र में गरजने का माहौल मिला है. इसलिए बंटना मत, वरना आजम जैसे लोगों के हाथों काट दिए जाओगे.

सपा के तो सुर ही बिगड़े हुए हैं…
सपा-बसपा के गठबंधन पर उन्होंने कहा कि सरगम के लिए सुर जरूरी है, मगर सपा के तो सुर ही बिगड़े हुए हैं. लगभग तीस मिनट के भाषण के बाद वे कानपुर रवाना हो गए. इससे पहले बुलंदशहर में उन्होंने कहा कि आजम खां के खिलाफ एफआइआर दर्ज कराने ही दिल्ली से लखनऊ तक की यात्रा पर वे निकले हैं.

आजम खां के खिलाफ कार्रवाई के लिए “एफआइआर यात्रा”
पत्रकारों से अमर सिंह ने कहा कि पिछले दिनों आजम खान ने उनकी बेटियों तक पर तेजाब डालने जैसा बयान दिया था, मेरी पत्नी पर भी टिप्पणी की थी. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री की बेहतर कार्यशैली के बावजूद उत्तर प्रदेश पुलिस अभी पुराने ढर्रे पर ही काम कर रही है. इस कारण आजम खां के खिलाफ कार्रवाई को उन्हें “एफआईआर यात्रा” निकालनी पड़ रही है. वह लखनऊ पहुंचकर तहरीर देंगे.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY