वेकोलि की नई पहल : मॉइल को बेची खदान की रेत की पहली खेप

0
190
वेकोलि

नागपुर : वेस्टर्न कोल फील्ड्स लिमिटेड (वेकोलि) की नई पहल; ओवर बर्डन से निकाली गई रेत की पहली खेप मॉइल कम्पनी को भेज कर रेत की व्यावसायिक बिक्री को आज पायलट प्रोजेक्ट के रूप में प्रारंभ किया गया. कोयले के साथ खदानों से ओवर बर्डन के रूप में निकली रेत के विक्रय से वेकोलि को अतिरिक्त आय होगी.
वेकोलि
उल्लेखनीय है कि नागपुर क्षेत्र की खदानों में रेत की उपलब्धता अधिक होने से इस योजना को मूर्त रूप दिया जा सका. सरकारी महकमों को प्राथमिकता के तौर पर वेकोलि रेत उपलब्ध करवाएगी. इसी के साथ इस क्षेत्र में रेत के सम्भावित उपभोक्ताओं की तलाश भी जारी रखेगी. खुली खदान के ओवर बर्डेन से निकाली गई रेत की आपूर्ति के लिए गत माह वेकोलि और मॉयल के बीच MoU पर हस्ताक्षर हुए थे.

नागपुर स्थित सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रम मॉयल लिमिटेड को रेत की पहली खेप नागपुर क्षेत्र की गोन्डेगांव परियोजना से रवाना की गई.

इस अवसर पर अध्यक्ष-सह-प्रबन्ध निदेशक राजीव रंजन मिश्र, निदेशक तकनीकी योजना व परियोजना अजित कुमार चौधरी, महाप्रबंधक सर्वश्री तरूण के श्रीवास्तव, डी.एम. गोखले, जी.पी. शर्मा, उप क्षेत्र प्रबंधक टी.के. त्रिवेदी तथा मॉयल के कार्यकारी निदेशक तकनीकी सी.बी. अतुलकर एवं महाप्रबंधक सर्वश्री प्रशांत कारिया, किशोर चंद्राकर, ए.वी. मसादे प्रमुखता से उपस्थित थे.

NO COMMENTS