पटना के शातिर ठग ने अमेरिकी प्रेमिका से ठगे लाखों

0
95

फर्जी कंपनी का मालिक बन क्रिकेटर धोनी को ब्रांड एंबेस्डर बता दिया

सीमा सिन्हा
पटना :
राजधानी पटना की पुलिस ने एक ऐसे शातिर ठग ज्योति रंजन को गिरफ्तार किया है, जिसने अमेरीका की पारूल वर्मा नामक एक इंजीनियर युवती को अपने प्रेमजाल में फंसाकर उससे 80 हजार अमेरिकी डॉलर (56 लाख रुपए) की ठगी की. युवती को प्रभावित करने के लिए उसने खुद को बड़ी कंपनी का मालिक और इंडियन क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी को अपनी कंपनी का ब्रांड एंबेस्डर बता दिया था.

अपने प्रेम जाल में फंसाकर पारूल से ज्योति रंजन ने पहले लाखों रुपए ठगे. फिर अमेरिका जाकर शादी के नाम पर शातिर ठग ने पारूल वर्मा से जब और 5 लाख रुपए झटकने की कोशिश की तो पारुल को शक हुआ. वह पटना आई. यहां उसने पटना में एसएसपी मनु महाराज से मिलकर उसके विरुद्ध पटना के राजीव नगर थाने में एफआईआर दर्ज करवाई है. पुलिस ने शातिर ज्योति रंजन को राजीव नगर, रोड नंबर 9 स्थित कुरकुरी भवन से गिरफ्तार कर लिया है.

बताया जाता है कि यूपी की रहने वाली पारूल वर्मा अमेरिका में सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं. ज्योति रंजन 2016 में पारूल वर्मा के संपर्क में आया था. उसने खुद को इंटेलिवर टेक्नोलॉजी प्राइवेट लिमिटेड कंपनी का मालिक बताया था. शादी के नाम पर पारूल को इंप्रेस करने के लिए उसने एक फर्जी न्यूज बनवाया और क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी को अपनी कंपनी का ब्रांड एंबेस्डर बना दिया था.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY