वेकोलि में “कार्य-स्थल पर सुरक्षा एवं स्वास्थ्य” पर शपथ के साथ कार्यशाला

0
2003

नागपुर : वेस्टर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड (वेकोलि) में आज शनिवार, 28 अप्रैल को “कार्यस्थल पर सुरक्षा एवं स्वास्थ्य के लिए विश्व दिवस” का आयोजन किया गया. इस आयोजन के निमित्त निदेशक तकनीकी (संचालन) बी.के. मिश्रा ने पहले सुरक्षा ध्वज फहराया. ततपश्चात “कार्यस्थल पर सुरक्षा एवं स्वास्थ्य” की शपथ निदेशक (कार्मिक) डॉ संजय कुमार ने दिलाई.

कार्यक्रम में निदेशक तकनीकी (योजना व परियोजना ) टी.एन. झा, सीआईएल सेफ़्टी बोर्ड के सदस्य सी.जे. जोसफ़, महाप्रबंधक (सुरक्षा एवं संरक्षण) ए.के. सिंह प्रमुखता से उपस्थित थे.

अंतर्राष्ट्रीय श्रम संगठन की निगरानी में “कार्यस्थल पर सुरक्षा एवं स्वास्थ्य के लिए विश्व दिवस” के निमित्त कम्पनी मुख्यालय में एक दिवसीय कार्यशाला भी आयोजित की गई.

कार्यशाला में निदेशक खान सुरक्षा (विद्युत) भारत सरकार सी. पलनी मलई एवं मुख्य चिकित्सा अधिकारी वेकोलि डॉ. डी.के. महापात्रा ने प्रतिभागियों को कार्य-स्थल पर सुरक्षा एवं स्वास्थ्य के प्रति जागरूकता और उसके महत्त्व के बारे बताया. प्रस्ताविक भाषण सी.जे. जोसफ ने किया.

कार्यशाला में मुख्यालय एवं कम्पनी के सभी क्षेत्रों के अधिकारियों ने भाग लिया. कार्यक्रम का संचालन सहायक प्रबंधक (जनसंपर्क) एस.पी. सिंह ने तथा धन्यवाद ज्ञापन वरिष्ठ प्रबंधक (खनन) अविनाश प्रसाद ने किया.

NO COMMENTS