राणा पति-पत्नी कोरोना पॉजिटिव, वोक्हार्ट में भर्ती

0
1385
राणा

ससुर से संक्रमित हुआ पूरा परिवार, दोनों बच्चे भी होम आयसोलेशन में

 
अमरावती : कोरोना पॉजिटिव लोकसभा सदस्य नवनीत राणा को नागपुर के वोक्हार्ट हॉस्पिटल में भरती कराया गया है. करीब 7-8 दिन पूर्व सांसद नवनीत राणा की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. उनके विधायक पति रवि राणा भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. वे पहले से ही वोक्हार्ट में इलाज करा रहे हैं.
राणा
नवनीत होम आयसोलेशन के तहत पहले अपने घर पर ही रह रही थीं. लेकिन अकस्मात तबियत बिगड़ जाने के कारण उन्हें पहले यहां दरोगा प्लॉट स्थित बख्तार अस्पताल में दाखिल कराया गया. तबाद में वहां से उन्हें नागपुर के वोक्हार्ट अस्पताल में रेफर किया गया. उन्हें एक विशेष एम्बुलेन्स से सोमवार की देर रात नागपुर रवाना किया गया.

ससुर से पूरा परिवार संक्रमित
बता देें कि परिवार में सबसे पहले उनके ससुर गंगाधर राणा कोरोना संक्रमित पाए गए. बाद में उनकी सास सावित्री देवी सहित परिवार के अन्य 10 सदस्यों की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी. जिसमें सांसद के दोनों छोटे बच्चे भी शामिल थे.

वहीं विगत सप्ताह नागपुर में अपने माता-पिता की सेवा में लगे सांसद के पति व विधायक रवि राणा कोरोना पॉजिटिव भी पाए गए और इधर अपने बच्चों की देखभाल में लगी सांसद की कोविड-19 टेस्ट रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई.

जिसके चलते सांसद नवनीत और उनके विधायक पति रवि होम आयसोलेशन के तहत शंकर नगरस्थित अपने घर पर ही रह रहे थे. लेकिन सोमवार सांसद राणा रात उनकी तबियत अचानक कुछ बिगड़नी शुरू हुई. उसके बाद उन्हें तुरंत ही डॉ. बख्तार के यहां ले जाकर दिखाया गया. इस समय सांसद को सांस लेने में काफी दिक्कते हो रही थी. ऐसे में उन्हें तुरंत आक्सीजन मास्क लगा कर आवश्यक इंजे्नशन दिए गए. साथ ही उनकी स्थिति को देखते हुए उन्हें तुरंत नागपुर के वोक्हार्ट हॉस्पिटल में भरती करने के लिए नागपुर भेजी गया.

विधायक का स्वास्थ्य स्थिर
इधर वोक्हार्ट हॉस्पिटल में ही विधायक रवि राणा का इलाज जारी है. युवा स्वाभिमान पार्टी से जुडे सूत्रों ने बताया कि, विधायक का स्वास्थ्य पूरी तरह से स्थिर है और उनके स्वास्थ्य में काफी हद तक सुधार देखा जा रहा है. वहीं दूसरी ओर विगत कुछ दिनों से लगातार नागपुर में विधायक रवि राणा के साथ रहनेवाले और 4 लोगों की कोविड-19 टेस्ट रिपोर्ट पॉजीटिव आने की जानकारी है. उन्हें भी नागपुर के ही कोविड अस्पताल में भरती कराया गया है.

NO COMMENTS