तेली समाज और ओबीसी समाज का अपमान किया है राहुल ने : बावनकुले

0
1128
तेली समाज
भारतीय जनता पार्टी के महाराष्ट्र प्रदेश अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले.

कोर्ट के फैसले के विरुद्ध प्रतिक्रिया व्यक्त करने वाले सभी कांग्रेसी नेताओं पर मुकदमा चलाने की मांग की


मुंबई : कांग्रेस नेता राहुल गांधी को सूरत की अदालत द्वारा सजा सुनाए जाने के फैसले का स्वागत करते हुए  भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले ने राहुल सहित उन “बगलबच्चों” (कांग्रेसी नेताओं) के विरुद्ध अदालत की अवमानना का मुकदमा चलाने की मांग की है, जिन्होंने कोर्ट के इस फैसले के विरुद्ध सार्वजनिक रूप से टिप्पणी की है.

साथ ही उन्होंने मोदी उपनाम के खिलाफ राहुल गांधी की उस टिप्पणी को देश के समस्त तेली समाज और ओबीसी समाज का अपमान बताया है. उन्होंने कहा कि राहुल के इस बयान का हम निषेध करते हैं. उन्होंने यह भी कहा कि राहुल गांधी और कांग्रेस के विरुद्ध भारतीय जनता पार्टी राज्यभर में आंदोलन करेगी. यह बात उन्होंने गुरुवार को यहां एक पत्र परिषद में कही. उन्होंने चेतावनी दी कि तेली समाज और ओबीसी समुदाय राहुल गांधी को उनकी जगह दिखाने का काम करेगा.  

उन्होंने मुंबई में भाजपा प्रदेश कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत में राहुल गांधी द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना करने की जगह उनके मोदी उपनाम को लेकर उन पर ऐसी ओछी टिप्पणी करने की कड़ी निंदा की. उन्हें उनकी इस ओछी बातों के लिए दो साल कैद की सजा सुनाए जाने को उचित बताते हुए कहा कि उनकी ऐसी ओछी टिप्पणी से देश के तेली समाज और ओबीसी समाज के प्रति कांग्रेस की मानसिकता जगजाहिर हुई है. इस अवसर पर प्रदेश महासचिव विजय चौधरी, प्रदेश मुख्य प्रवक्ता केशव उपाध्ये, प्रदेश सह मुख्य प्रवक्ता विश्वास पाठक, प्रदेश मीडिया प्रमुख नवनाथ बन, प्रदेश प्रवक्ता गणेश हाके, प्रदीप पेशकर और श्वेता शालिनी उपस्थित थे.

बावनकुले ने कहा कि राहुल गांधी द्वारा एक सभा में मोदी उपनाम वालों के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी अत्यंत अशोभनीय थी. राहुल ने तेली समाज और पूरे ओबीसी वर्ग का अपमान किया है. हम उनका कडा निषेध करते हैं.

उन्होंने कहा कि इससे कांग्रेस की जातिवादी मानसिकता जगजाहिर होती है. राहुल गांधी अभी भी निम्न स्तरीय मानसिकता से बाहर नहीं आए हैं. कोई कितना भी बड़ा हो जाए, परंतु देश का कानून व संविधान सर्वश्रेष्ठ है. यह अदालत के फैसले से साफ दिखाई देता है.

NO COMMENTS