तारक मेहता… में जल्द नजर आएगी नई दया बेन

0
344
दया बेन

विदर्भ आपला डेस्क : टीवी अभिनेत्री दिशा वकानी की तरफ से कोई जवाब नहीं मिलने के बाद सोनी के सब टीवी चैनल ने अपने पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की किरदार दया बेन को रिप्लेस करने का मन बना लिया है. शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने उनका विकल्प ढूंढना शुरू कर दिया है. इस किरदार के लिए कई अभिनेत्रियों के नामों की चर्चा हो रही है. वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो टीवी शो चिड़िया घर की अभिनेत्री अमी त्रिवेदी को इस रोल के लिए अप्रोच किया गया है.
दया बेन
टीवी का सबसे पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ अपने फेमस किरदार दया बेन की कारण सुर्खियों में बना हुआ है. जेठालाल, टप्पू और दया बेन इस शो सबसे पापुलर किरदार हैं. शो में दिशा वकानी (Disha Vakani) दया बेन (Daya ben) का किरदार निभाती थी. लेकिन साल 2017 से वह छोटे पर्दे पर नजर नहीं आई हैं. पहले तो मेकर्स उनके वापस लौटने का इंतजार कर रहे थे. लेकिन अब खबर है कि मेकर्स ने दिशा वकानी को रिप्सेल कर नई दया बेन की तलाश कर ली है.

पिछले दिनों शो मेकर्स ने इस का रोल अदा करने वालीं एक्ट्रेस दिशा वकानी को रिप्लेस करने की पुष्टी की थी. नई दया बेन के लिए मेकर्स ने ऑडिशन भी शुरू कर दिए थे. ताजा मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शो के निर्माता असित ने इस के रोल के लिए ‘पापड़ पोल’ एक्ट्रेस अमी त्रिवेदी को अप्रोच किया है. हालांकि अमी ने इस बारे में कुछ भी कहने से इनकार किया है.

मेकर्स ने नहीं किया मुझे अप्रोच : अमी
टाइम्स ऑफ इंडियामीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार को दिए एक इंटरव्यू में अमी ने बताया कि मेरे दोस्त और रिश्तेदार मुझसे कहते हैं कि मैं इस रोल में फिट बैठ सकती हूं. लेकिन शो के प्रोड्यूसर्स ने इस रोल को लेकर मुझसे संपर्क नहीं किया है. वे कहती हैं कि अगर मुझे ये रोल ऑफर होता है तो मैं जरूर इसे करना चाहूंगी.

दिशा ने इस रोल के जरिए पूरे देश में पहचान बनाई है. जो भी एक्टर इस रोल को करेगा, उसके लिए दिशा की छवि को तोड़कर खुद को उस किरदार में ढालना होगा और दया के रोल को निभाना एक मुश्किल काम होगा.

प्रोड्यूसर्स नहीं चाहते हैं कि दिशा रहे शो का हिस्सा
दिशा ने एक महीने के नोटिस के बावजूद अब तक प्रोजडक्शन हाउस को अपना जवाब नहीं दिया है. इसलिए असित मोदी उनका रिप्लेसमेंट ढूंढ रहे हैं. इसका मतलब साफ है कि वो नहीं चाहते हैं कि अब दिशा शो का हिस्सा रहे.

NO COMMENTS