पुलिस उपायुक्त रोशन को गृह मंत्रालय का स्कॉच अवार्ड

0
1398
पुलिस
पुलिस उपायुक्त रोशन का सत्कार करते हुए देवेंद्र तिवारी, अश्विन मेहाडिया, प्रताप मोटवानी और अन्य.

अ.भा. ग्राहक कल्याण परिषद ने किया सत्कार
नागपुर :
नागपुर जोन 4 के पुलिस उपायुक्त राज तिलक रोशन का यहां अखिल भारतीय ग्राहक कल्याण परिषद ने सत्कार किया. पुलिस आयुक्त रोशन को हाल ही में केंद्रीय गृह मंत्रालय ने मानव तस्करी, मिसिंग चिल्ड्रन और बालिकाओं के खिलाफ काम करने वाले अपराधियों के खिलाफ उत्कृष्ट कार्य करने के लिए पुरस्कृत किया है.

इस उपलक्ष्य पर परिषद के केंद्रीय महांमत्री देवेंद्र तिवारी, नागपुर जिला अध्यक्ष अश्विन भाई मेहाडिया, महासचिव प्रताप मोटवानी उपाध्यक्ष रमेश लालवानी, सहसचिव राजू भाई माखीजा, कार्यकारी सदस्य कैलाश केवलरमानी और महेश ग्वालानी ने बुके देकर उनका अभिनंदन किया और ग्राहक परिषद की तरफ से बधाई पत्र दिया.

अश्विन भाई मेहाडिया और प्रताप मोटवानी ने स्वागत समारोह में ने कहा कि बेहद खुशी और गर्व की बात है कि श्री रोशन को केंद्रीय गृह मंत्रालय द्वारा वर्ष 2018 का स्कोच अवार्ड से नवाजा गया है. नागपुर के सभी नागरिकों के लिए यह हर्ष का विषय है. आभार देवेंद्र तिवारी ने माना.

पुलिस उपायुक्त रोशन ने सत्कार के लिए कृतज्ञता प्रकट की और कहा कि इस अवार्ड ने उनकी जिम्मेदारी और बढ़ा दी है. उन्होंने कहाकि वे नागपुर के नागरिकों की सुरक्षा और आम जनता की मदद के लिए सदैव प्रस्तुत हैं और अपराधियों की तमाम अपाधिक गतिविधियों पर प्रभावी नियंत्रण के लिए कृतसंकल्प हैं.

NO COMMENTS