संजय राउत ने दी रेप और मर्डर की धमकी..?

0
426
संजय राउत
शिवसेना के राज्यसभा सांसद संजय राउत.

ऑडियो क्लिप में 70 सेकंड के ऑडियो में 27 बार गालियां भी… पीड़ित महिला का रेप और मर्डर की धमकी देने का आरोप

मुंबई : शिवसेना के राज्यसभा सांसद संजय राउत की मुश्किलें बढ़ाने वाला एक और सनसनीखेज मामला सामने आया है. 1,034 करोड़ रुपए के भूमि घोटाला मामले में फंसे राउत पर एक महिला ने बहुत ही गंभीर आरोप लगाए हैं. एक महिला स्वप्ना पाटकर ने संजय राउत पर रेप और मर्डर की धमकी देने का आरोप लगाते हुए मुंबई के वकोला पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराया है.


स्वप्ना पाटकर का दावा है कि मनी लॉन्ड्रिंग केस में उन्होंने ईडी को बयान दिया था, ये धमकी का मामला भी इसे केस से जुड़ा है. महिला ने पुलिस को ऑडियो क्लिप भी सौंपा है, जिसमें एक पुरुष गाली गलौज करते हुए महिला से बातचीत कर रहा है.

आरोप है कि 70 सेकंड के ऑडियो में 27 बार गाली-गलौज हुई है. महिला का आरोप है कि ऑडियो में जिसकी आवाज सुनाई दे रही है, वह संजय राउत है. जबकि महिला की आवाज उन्हीं की है.

पीड़ित महिला स्वप्ना पाटकर ने बताया उन्हें कॉल पर और पेपर के जरिए धमकी दी गई है. हिंदी समाचार  चैनल ‘टाइम्स नाउ नवभारत’ का दावा है कि उनके पास यह ऑडियो क्लिप मौजूद है. इसमें पुरुष की आवाज सुनाई दे रही है, जिसमें वह गाली गलौज देते हुए कह रहा है –

‘नव फोन रख!
अबे फोन रख… मेरे को सिखाएगी तू!
तू क्या समझती है मेरे को! मेरे से पंगा मत ले फिर से बता रहा हूं, ये रेकॉर्ड करके रख ले, ये रेकॉर्ड कर और पुलिस में लेकर जाना.’

ऑडियो में गाली-गलौज, महिला की आवाज –
‘मैं तुम्हारे जैसी नहीं हूं, तुमसे बात करने में इंट्रेस्टेड नहीं हूं.’

पुरुष की आवाज –
‘तू रुक थोड़े दिन, तेरी औकात क्या है? मुझे जमीन के कागज ट्रांसफर करो या तो पेपर सुजीत के नाम ट्रांसफर करो या मेरे नाम.’

नवभारत टाइम्स ऑनलाइन ने हालांकि, इस ऑडियो क्लिप की पुष्टि नहीं करता है. चैनल का कहना है कि ऑडियो रिकॉर्डिंग के साथ पीड़ित महिला ने स्वयं उन्हें सारी बातें बताई हैं.

कई सालों से मिल रही धमकी

शिकायतकर्ता महिला ने बताया, ‘मुंबई पुलिस और ईडी को शिकायत की है. मुझे कॉल और पेपर के जरिए धमकी मिली है.’ महिला ने दावा किया, ऑडियो में मेरे और संजय राउत के बीच बातचीत है. ऑडियो में कई अपशब्द कहे गए हैं. मैं समझ नहीं पा रही हूं कि इस तरह की भाषा क्यों इस्तेमाल हो रही है. मुझे पिछले कई सालों से धमकियां मिली हैं और डराया जा रहा है. पुलिस में शिकायत मिलने के बावजूद कोई सपोर्ट नहीं मिला.’

1,034 करोड़ रुपए के भूमि घोटाला मामले में समन देने के बाद भी शिवसेना सांसद संजय राउत गुरुवार यानी 28 जुलाई को ईडी के सामने पेश नहीं हुए. इन सबके बीच एक ऑडियो वायरल हो रहा है कि जिसमें मामले की गवाह स्वप्ना पाटकर को धमकी मिल रही है और संजय राउत के खिलाफ दिए गए बयान को वापस लेने के लिए कहा जा रहा है.

मामले की एक गवाह स्वप्ना पाटकर ने पिछले हफ्ते मुंबई के वकोला पुलिस स्टेशन में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि अगर वह ईडी के सामने बयान देती है तो उसे बलात्कार और हत्या की धमकी दी जाती है.

पीड़ित महिला स्वप्ना पाटकर वकोला थाने पहुंची और राउत पर रेप और मर्डर की धमकी के आरोप की शिकायत की कॉपी कमिश्नर को दी. स्वप्ना पाटकर को रेप और मर्डर की धमकी दी गई. अखबार में धमकी भरी चिट्ठी मिली. 15 जुलाई को मिली धमकी भरी चिट्ठी, जिसमें जिक्र है कि अगर ईडी के सामने मुंह खोला तो रेप-मर्डर कर दिया जाएगा और ठाणे क्रीक में शव फेंकने की धमकी दी. महिला का आरोप है कि पहले भी संजय राउत ने फोन पर धमकी दी. जमीन को वे अपने नाम करवाना चाहते हैं.

इनपुट : हिंदी समाचार चैनल ‘टाइम्स नाउ नवभारत’ से

NO COMMENTS