अजित पवार कभी भी हो सकते हैं गिरफ्तार : दानवे

0
329
https//:vidarbhaapla.com/

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने अटल संकल्प सम्मलेन में अपने भाषण में दिया संकेत

पुणे : पूर्व उपमुख्यमंत्री, राज्य के पूर्व सिंचाई मंत्री तथा एनसीपी नेता अजित पवार किसी भी समय गिरफ्तार हो सकते हैं. यह बात आज पिंपरी के निकट निगड़ी में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष रावसाहेब दानवे ने अपनी पार्टी के एक समारोह के दौरान कही.

दानवे निगड़ी में आयोजित भारतीय जनता पार्टी के अटल संकल्प सम्मलेन में राज्य की पिछली यूपीए सरकार के कामकाज पर टिप्पणी करते हुए उन्होंने यह बात कही. उन्होंने राज्य में कांग्रेस और एनसीपी शासन के दौरान सिंचाई घोटाले की चर्चा करते हुए आरोप लगाया कि एनसीपी नेता अजित पवार के सिंचाई मंत्री के कार्यकाल में करोड़ों रुपए के घोटाले किए गए.

दानवे ने कहा कि यूपीए के शासनकाल में जातीय भेदभाव और भ्रष्टाचार की राजनीति होती रही. और आज वे सभी भाजपा के विरुद्ध एकजुट हो रहे हैं. उन्होंने कहा कि सिंचाई घोटाले में संलिप्तता के कारण अजित पवार को पुलिस कभी भी गिरफ्तार कर सकती है.

इस अवसर पर मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस ने बिना किसी का नाम लिए कहा कि ‘पिछली गठबंधन सरकार के नेताओं ने सिंचाई के नाम पर अपनी तिजोरी भरने का काम किया. उन्होंने 40 प्रतिशत अधिक दरों पर सिंचाई प्रकल्पों की निविदाएं निकाली. जब कि हमने जितनी भी सिंचाई निविदाएं निकाली हैं, सभी उचित और सामान्य दरों पर हैं.’

निगड़ी में भाजपा का यह अटल संकल्प सम्मलेन का आयोजन मावल और शिरूर लोकसभा क्षेत्र पर अपने सहयोगी शिवसेना के मुकाबले अपना दावा पक्का करने के उद्देश्य से किया गया था. मुख्यमंत्री ने अपने संबोधन में शिवसेना के साथ आगामी चुनावों में मिलकर चुनाव लड़ने की अपनी पार्टी की प्रतिबद्धता बताते हुए पिंपरी-चिंचवड़ लोकसभा क्षेत्र पर शिवसेना के दावे पर टिप्पणी की और मावल और शिरूर लोकसभा क्षेत्र पर अपने पार्टी के दावे की चर्चा भी की.

NO COMMENTS