पुलगांव के चार विद्यार्थियों का चयन धीरूभाई अंबानी स्कॉलरशिप के लिए

0
230

रिलायंस फाउंडेशन की ओर से मेधावी छात्र-छात्राओं का सम्मान एवं उच्च शिक्षा के लिए अवसर

पुलगांव (वर्धा) : आर.के. जूनियर कॉलेज, पुलगांव के चार मेधावी विद्यार्थियों का रिलायंस फाउंडेशन, मुंबई की ओर धीरूभाई अंबानी स्कॉलरशिप (शिष्यवृति) के लिए चयन किया गया है.

इनमें से कॉलेज के देवली तहसील में प्रथम और वर्धा जिले में द्वितीय स्थान प्राप्त करने वाले प्रज्ज्वल यशवंत घाटे, द्वितीय आए अदनान अशफाक अहमद, तृतीय स्थान पर एवं एसइटी परीक्षा में 72 प्रतिशत प्राप्त करने वाली दो छात्राओं महक दीपक खुराना और दुर्गेशनंदिनी राजेंद्र शिंदे का चयन इस प्रतिष्ठित स्कॉलरशिप के लिए किया गया है.

इन्हें मेडिकल की पढ़ाई के लिए 41,000 हजार रुपए का और इंजीनियरिंग अथवा अन्य दूसरे पाठ्यक्रम की पढ़ाई के लिए 31,000 हजार रुपए का यह स्कॉलरशिप रिलायंस फाउंडेशन प्रदान करेगा. इससे उन्हें उच्च शिक्षा के लिए अवसर और उसके लिए आर्थिक मदद होगी.

कॉलेज के इन चारों विद्यार्थियों की ऐसी उपलब्धि के लिए प्राचार्य नूरसिंह जाधव, उपप्राचार्य सुधाकर गोरडे और उपप्राचार्य अच्युत इंगोले ने उनका अभिनंदन किया है और हर्ष व्यक्त किया है. कॉलेज के अन्य शिक्षकगण और शिक्षकेत्तर कर्मचारियों ने भी उनका अभिनन्दन किया है. पुलगांव का सामान बढ़ाने वाले इन विद्यार्थियों की इस उपलब्धि पर यहां की अनेक संस्थाओं और नागरिकों ने खुशी जाहिर की है, शहर में सर्वत्र उनका अभिनन्दन किया जा रहा है.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY