चेन्नई- जोधपुर सुपरफास्ट से कट कर 3 महिलाओं की मृत्यु, एक गंभीर जख्मी

0
1781

अधिक मास की अंतिम एकादशी पर शेगांव स्टेशन पर गजानन महाराज की महिला श्रद्धालुओं के साथ हादसा

रवि बनसोड/रवि लाखे
शेगांव (महाराष्ट्र) :
अधिक मास की अंतिम एकादशी पर गजानन महाराज के दर्शन के लिए यहां पहुंची चार महिलाओं में से तीन की यहां शेगांव स्टेशन पर चेन्नई- जोधपुर सुपरफास्ट एक्सप्रेस से कट कर मृत्यु हो गई. जबकि चौथी महिला गंभीर रूप से जख्मी है. आज रविवार, 10 जून को यह घटना दिन के करीब 11 बजे हुई.

अधिक मास की अंतिम एकादशी होने के कारण आज शेगांव में श्री दर्शन के लिए भारी संख्या में श्रद्धालु यहां पहुंचे थे. अधिकांश श्रद्धालु यहां ट्रेन से ही पहुंचते हैं. शासकीय एसटी बसों के कर्मचारियों की हड़ताल के कारण ट्रेन से आने और लौटने वाले लोगों की भीड़ आज और भी ज्यादा थी. भुसावल-नरखेड़ पैसेंजर ट्रेन से भुसावल की ओर से अनेक श्रद्धालु शेगांव स्टेशन पर उतरे. ट्रेन प्लेटफॉर्म नंबर 1 पर रुकी. भीड़ अत्यधिक थी.

प्राप्त जानकारी के अनुसार अनेक यात्री शेगांव स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर-2 पर आने वाली ट्रेन पकड़ने के लिए जल्दी में रेल लाइन पार करने लगे. इसी दरम्यान दूसरी ओर से चेन्नई-जोधपुर सुपरफास्ट एक्सप्रेस आई और उस ट्रेन की चपेट में सरिता विजय साबे (30, स्टेट बैंक के पीछे, नांदुरा), संगीता भानुदास गोले (40, अलमपुर, नांदुरा) और चांदबाई शिवहरी तिसरे (45,अलमपुर, नांदुरा) सहित एक चौथी महिला आ गई. पहली तीन महिलाओं की मृत्यु मौके पर ही ट्रेन से कट कर हो गई. चौथी महिला गंभीर रूप से जख्मी है.

तीनों मृत महिलाओं और जख्मी महिला को रेलवे पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर मृत महिलाओं के शव पोस्टमार्टम के लिए स्थानीय अस्पताल में भेज दिया. जख्मी महिला को प्राथमिक उपचार के बाद तुरंत अकोला भेज दिया गया.

NO COMMENTS