राष्ट्रीय जनसंपर्क दिवस पर देश में ‘सार्थक चुनाव’ पर मंथन

0
166

नागपुर : पब्लिक रिलेशन्स सोसायटी ऑफ इंडिया (पीआरएसआई) नागपुर चैप्टर की ओर से ‘राष्ट्रीय जनसंपर्क दिवस’ का आयोजन यहां दर्डा आर्ट गैलरी, लोकमत भवन में शनिवार, 21 अप्रैल को संपन्न हुआ. इस वर्ष का थीम था- “भारतीय लोकतंत्र : सार्थक चुनाव का मंत्र” (Indian Democracy : Mantra for Effective Elections).

पीआरएसआई के नागपुर चैप्टर के इस समारोह की अध्यक्षता नागपुर- अमरावती विभाग के सूचना एवं जनसंपर्क संचालक आर.बी. मुली ने की. आयोजन में सुप्रसिद्ध चिंतक असित सिन्हा मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित थे.

आरंभ में अतिथियों और आमंत्रितों का स्वागत के साथ ही प्रास्ताविक पीआरएसआई नागपुर चैप्टर के अध्यक्ष सत्येंद्र प्रसाद सिंह ने किया. कार्यक्रम का संचालन अतुल त्रिवेदी ने एवं धन्यवाद ज्ञापन सुधीर जाधव ने किया.

इस अवसर पर संस्था की गतिविधियों में उत्कृष्ट योगदान के लिए पीआरएसआई के उपाध्यक्ष एम.एम. देशमुख एवं अशोक कोल्हटकर, जनसंपर्क अधिकारी नागपुर महानगर पालिका, नागपुर का बेस्ट पीआरओ के रूप में सत्कार भी किया गया.

प्रारंभ में “प्रहार” के संस्थापक स्वर्गीय कर्नल सुनील देशपांडे को दो मिनट मौन रख कर श्रद्धाजंलि अर्पित की गई.

नागपुर में आयोजित इस कार्यक्रम में जिला सूचना अधिकारी अनिल गडेकर, महाजेनको के पीआरओ यशवंत मोहिते, महावितरण के पीआरओ योगेश विटंकर,श्रीमती शोभा धनवटे, अन्य जनसंपर्क कर्मी एवं शुभचिंतक सपरिवार शामिल हुए.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY