शिवानी दाणी करेंगी नेपाल की अंतरराष्ट्रीय कार्यशाला में भाजयुमो का प्रतिनिधित्व

0
2949

नागपुर : भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) नागपुर की अध्यक्ष शिवानी दाणी ‘कोनराड एडेनोर स्कूल फॉर यंग पॉलिटिशियन’ के अंतर्गत एक अंतरराष्ट्रीय कार्यशाला में भाजयुमो का प्रतिनिधित्व करने वाली हैं. यह कार्यशाला नेपाल में 27 से 30 मार्च तक आयोजित की जा रही है. अनेक देशों के युवा इस कार्यशाला में भाग लेंगे.

इसी तरह की कार्यशाला कंबोडिया में 5 से 11 फरवरी के बीच और मलेशिया के कुआलालंपुर में गाठ वर्ष 23 से 27 अगस्त 2017 में आयोजित की गई थी. इन देशों की ऐसी कार्यशाला में भी शिवानी दाणी ने भाजयुमो की ओर से भारत का प्रतिनिधित्व किया था.

कार्यशाला का आयोजन युवा राजनेताओं के लिए कोनराड एडेनोर स्कूल द्वारा किया जा रहा है. इसके बाद कार्यशालाएं सिंगापुर, फिलीपींस और जर्मनी में आयोजित की जाएंगी. इस कार्यशाला में कई एशियाई देशों के कई देशों और युवा नेताओं भाग लेंगे. ये युवा नेता एशिया में राजनीति, सामाजिक व्यवस्था, सामाजिक विज्ञान और अंतर्राष्ट्रीय राजनीति के विभिन्न पहलुओं का अध्ययन करेंगे.

इन अंतर्राष्ट्रीय कार्यशाला के लिए चयन पर भारतीय जनता पार्टी और भारतीय जनता युवा मोर्चा ने शिवानी दाणी का अभिनन्दन किया है. पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने शिवानी को बधाई और भावी प्रयासों के लिए उन्हें शुभकामनाएं दी हैं.

NO COMMENTS