नाराज हैं संजय दत्त अपनी बायोग्राफी के लेखक, प्रकाशक से

0
2148
नाराज अभिनेता संजय दत्त और उनकी नाराजगी का सबब- बायोग्राफी 'संजय दत्त : द क्रेजी अनटोल्ड लव स्टोरी ऑफ बालीवुड बैड ब्वाय'.

मुंबई : गुपचुप तरीके से बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त पर आधारित एक बायोग्राफी बाजार में लॉन्च भी कर दी गई है. ‘संजय दत्त : द क्रेजी अनटोल्ड लव स्टोरी ऑफ बालीवुड बैड ब्वाय’ के नाम से यासिर उस्मान नामक लेखक की यह किताब बाजार में आई है. इस किताब को लेकर संजय दत्त बेहद नाराज हैं. उन्होंने लेखक और प्रकाशक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की तैयारी कर प्रकाशक को नोटिस भी भेज दिया है.

बन रही है उनकी जिंदगी पर आधारित एक फिल्म भी

उनकी जिंदगी पर आधारित एक फिल्म भी बन रही है. निर्देशक राजकुमार हीरानी यह फिल्म बना रहे हैं. इसी बीच इस बायोग्राफी के आ जाने से संजय दत्त की नाराजगी का कारण यह है कि उन्होंने किसी प्रकाशक और लेखक को बायोग्राफी लिखने और प्रकाशित करने का अधिकार नहीं दिया है. जबकि हाल ही में अपनी आधिकारिक बायोग्राफी आने की खबर स्वयं संजय दत्त ने दे दी थी.

लेखक और प्रकाशक को कानूनी नोटिस भेजा

संजय दत्त की ओर से उनके वकीलों ने लेखक और प्रकाशक को जो कानूनी नोटिस भेजा है, उसपर प्रकाशक की ओर से सफाई भी आई है. प्रकाशक का कहना है कि संजय दत्त के बारे में पहले से पब्लिक डोमेन में मौजूद कंटेंट के आधार पर यह किताब लिखी गई है. इस किताब में माधुरी दीक्षित के साथ अफेयर से लेकर संजय दत्त के बचपन, नरगिस की मौत, उनके ड्रग्स और गर्लफ्रेंड को लेकर काफी कुछ लिखा गया है.

किताब में जो है, गॉसिप है, हकीकत से दूर है!

जबकि संजय दत्त का कहना है कि उपरोक्त किताब में जो भी लिखा गया है, वह फिल्म मैगजीन और अखबारों में छपे मैटर हैं, जो ज्यादातर गॉसिप हैं, हकीकत से दूर हैं. इस तरह की किताब आने से उन्हें, उनके परिवार और फैंस को ठेस पहुंची है. संजय ने बताया कि उनकी बायोग्राफी जल्दी ही आएगी, जो अधिकारिक होगी.

NO COMMENTS