सुशांत, पर्दाफाश करने वाले थे दिशा सालियान की हत्या का : राणे

0
511
सुशांत

केंद्रीय मंत्री ने दोनों की हत्या को आत्महत्या बनाने के मामले की सीबीआई से दोबारा जांच की मांग की

 
मुंबई : बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की सुशांत और उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सालियान ने आत्महत्या नहीं की थी, बल्कि इन दोनों की हत्या की गई थी. केंद्रीय मंत्री नारायण राणे ने इस मामले में दोबारा सीबीआई से जांच की मांग की है. उन्होंने कहा है कि सुशांत चूंकि सालियान की हत्या का पर्दाफाश करने वाले थे, इसलिए उनकी भी हत्या कर दी गई. 

 
सुशांत की मौत को दो साल होने जा रहे हैं. लेकिन अभी तक मर्डर मिस्ट्री की गुत्थी नहीं सुलझी है. इस बीच राणे ने मुंबई में अपने प्रेस कांफ्रेंस में यह दावा कर इस मामले को फिर से गर्म कर दिया है. उन्होंने कहा कि जांच एजेंसी ने अभी तक अपनी फाइनल रिपोर्ट नहीं सौंपी है. 

सुशांत
दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की सुशांत और उनकी पूर्व मैनेजर स्व. दिशा सालियान.

वीडियो रिकॉर्डिंग ट्विटर पर एक रीट्वीट के द्वारा
राणे के कार्यालय ने उनके प्रेस कांफ्रेंस की वीडियो रिकॉर्डिंग ट्विटर पर एक रीट्वीट के द्वारा जारी की है. इस वीडियो में केंद्रीय मंत्री विस्तार से दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की तथाकथित हत्या के बारे में मराठी में विस्तार से बताते नजर आ रहे हैं.

बता दें कि 14 जून 2020 को मुंबई स्थित अपने फ्लैट में सुशांत सिंह राजपूत मृत अवस्था में मिले थे. जबकि दो हफ्ते पहले सालियान की मौत बिल्डिंग से गिरने से हुई थी.

केंद्रीय मंत्री राणे ने शनिवार, 19 फरवरी को मुंबई में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की इसलिए हत्या की गई, क्योंकि वो दिशा सालियन की हत्या का पर्दाफाश करने वाले थे. उन्होंने कहा, “कहां गया सुशांत के घर सावंत नाम का लड़का? वो अभी भी लापता है. दिशा सालियान के घर का चौकीदार कहां है? सबके सब लापता हैं. इस केस में कई चीजें छुपाने की कोशिश की जा रही है. लेकिन सारी बातें सामने आनी चाहिए.”

आरोप-प्रत्यारोप का दौर
इस बीच देखा जा रहा है कि भाजपा और शिवसेना के बीच अब लड़ाई दिन ब दिन तेज होती जा रही है. भाजपा की ओर से पूर्व सांसद किरीट सोमैया और केंद्रीय मंत्री नारायण राणे लगातार शिवसेना पर प्रहार कर रहे हैं. तो उधर शिवसेना की ओर से संजय राउत भाजपा का सामना करते हुए वार पर पलटवार कर रहे हैं.

ट्वीट में क्या लिखा था राणे ने
शुक्रवार को मुंबई महानगरपालिका के कुछ अधिकारी नारायण राणे के जुहू स्थित बंगले पर अवैध निर्माण को लेकर छानबीन करने पहुंचे. बीएमसी ने इससे जुड़ा एक नोटिस भी भेजा. इसके तुरंत बाद नारायण राणे ने स्वयं एक धमाकेदार ट्वीट किया.
 
अपने इस ट्वीट में शिवसेना सांसद विनायक राउत को संबोधित करते हुए उन्होंने दावा किया कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और दिशा सालियन ने आत्महत्या नहीं की थी, उनकी हत्या हुई थी. इसकी अब फिर से जांच होने वाली है. उन्होंने यह भी दावा किया कि ‘मातोश्री’ (मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का निजी निवास) के चार सदस्यों के खिलाफ ईडी (ED) का नोटिस तैयार है. इसके बाद सांसद विनायक राउत से ट्वीट में पूछा गया कि, ‘इसके बाद आपके ‘बॉस’ और आप कहां भागेंगे?’

NO COMMENTS