ट्रेलर के पीछे टकराई कार, हादसे में पूरा परिवार ही खत्म

0
952
ट्रेलर
ट्रेलर के पीछे से टकराई कार और दुर्घटना में मृत कार चालक पति रोशन रामाजी तागड़े, उनकी पत्नी आंचल रोशन तागड़े तथा दुर्घटनाग्रस्त कार को रास्ते हटाते हुए जेसीबी.

कोंढाली में बाजारगांव के समीप ट्रेलर चालक की गलती से भीषण दुर्घटना में पति, पत्नी, 5 माह के बच्चे की मौत, 8 वर्षीय बालिका घायल

*बृजेश तिवारी-
कोंढाली (नागपुर) : नागपुर-अमरावती राष्ट्रीय महामार्ग पर शिव फाटा के पास कोंढाली से नागपुर की ओर जा रही एक कार ने पीछे से ट्रेलर को टक्कर मार दी. इस भीषण दुर्घटना में कार चला रहे पति और पांच माह के नन्हें बच्चे की दुर्घटनास्थल पर ही जान चली गई. पत्नी और एक आठ वर्ष की बालिका घायल हो गई. बाद में पत्नी भी नागपुर में उपचार के दौरान चल बसी. इस हादसे में तीन सदस्यों का पूरा परिवार ही खत्म हो गया.


कोंढाली-नागपुर राष्ट्रीय महामार्ग पर कोंढाली से 12 कि.मी दूर बाजारगांव से पहले.शनिवार, 19 फरवरी की दोपहर 12 बजे शिवा फाटे के पास यह भीषण दुर्घटना हुई.
ट्रेलर
ट्रेलर, जिसके चालक की गलती से भीषण दुर्घटना में एक परिवार खत्म हो गया.

ट्रेलर चालक की गलती से भीषण दुर्घटना
मिली जानकारी के अनुसार कोंढाली से नागपुर जा रही कार (क्रमांक- एमएच49/एफ0875) की आगे चल रहे ट्रेलर चालाक ने अचानक ब्रेक मारकर ट्रेलर (क्रमांक- एमएच40/बीएल4254) बाईं ओर मोड़ लिया. इससे पीछे से आ रही तागड़े की कार ट्रेलर के पीछे बुरी तरह टकराई और कार ट्रेलर के पीछे जा घुसी.

इस भीषण दुर्घटना में कार चालक रोशन रामाजी तागड़े (28) तथा 5 माह के नन्हें राम रोशन तागड़े की घटनास्थल पर मृत्यु हो गई. पत्नी आंचल रोशन तागड़े (23) तथा आंचल के बहन की बेटी जोया आकाश मेश्राम (8) यह दोनों गंभीर रूप से घायल हो गईं. उपचार के लिए नागपुर भेजे जाने के बाद वहां के मेयो हॉस्पिटल में आंचल भी चल बसी.

कोंढाली निवासी 28 वर्षीय रोशन रामाजी तागड़े नागपुर के कलमना थाने के पास रहता था. वह ट्रक चालक का काम करता था. कल शुक्रवार,18 फरवरी को रोशन कोंढाली में एक शादी में परिवार सहित आया था. कल रात कोंढाली में रुक कर शनिवार को कोंढाली से सपरिवार नागपुर रवाना हुआ था. लेकिन रास्ते में ही इस भीषण दुर्घटना का शिकार हो गया.

कोंढाली पुलिस को जैसे ही दुर्घटना की जानकारी मिली कोंढाली के थानेदार पुलिस निरीक्षक चंद्रकांत काले, सहायक पुलिस निरीक्षक अजित कदम, हे.कां. भोजराज तांदुलकर, पुलिस नायक प्रशांत काले आदि तत्काल घटनास्थल पहुंचे.

कोंढाली के सामाजिक कार्यकर्ता संजय गायकवाड़ की मदद से कोंढाली तथा बाजारगांव की वसंतराव देशमुख प्रतिष्ठान के एम्बुलेंस में चारों को नागपुर रवाना किया.

नागपुर मेडिकल कॉलेज में दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल आंचल रोशन तागडे तथा जोया आकाश मेश्राम का नागपुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में उपचार शुरू हुआ. लेकिन आंचल की हालत अत्यंत गंभीर होने और वहां व्हेन्टीलेटर उपलब्ध नहीं होने के कारण उसे मेयो हॉस्पीटल रेफर किया गया. लेकिन उपचार दरम्यान वहां आंचल की भी मृत्यु हो गई.

कोंढाली पुलिस ने ट्रेलर चालक मधुकर ठवरे (45, निवासी-पारडी, नागपुर) को गिरफ्तार कर लिया है. ट्रेलर लोहे की क्वायल लेकर मुंबई से नागपुर आ रहा था. सहायक पुलिस निरीक्षक अजित कदम दुर्घटना की जांच कर रहे हैं.

NO COMMENTS