शिल्पा शिंदे बनीं ‘बिग बॉस-11’ की विजेता

'भाभीजी घर पर हैं' धारावाहिक की 'अंगूरी भाभी' किरदार से टीवी करियर शुरू किया था

0
2461
अभिनेता सलमान खान से कलर्स चैनल की रिटलिटी शो 'बिग बॉस-11' के विजेता का पुरष्कार ग्रहण करती शिल्पा शिंदे.

मुंबई : कलर्स चैनल के लोकप्रिय रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ को अपने 11वें सेशन की विजेता मिल ही गई. इस जीत का ताज मिला है बेहद ही खूबसूरत टीवी अभिनेत्री और हर दिल अजीज ‘भाभी’ शिल्पा शिंदे को.

फिनाले में हिना खान, विकास गुप्ता और पुनीश शर्मा को हराकर उन्होंने यह खिताब हासिल किया. इस स्पर्धा में हिना खान फर्स्ट रनर अप रहीं, और विकास गुप्ता सेकंड रनर अप रहे. शिल्पा को 44 लाख रुपए इनाम के तौर पर मिले.

‘भाभीजी घर पर हैं’ धारावाहिक की ‘अंगूरी भाभी’

1999 से ‘भाभीजी घर पर हैं’ धारावाहिक की ‘अंगूरी भाभी’ किरदार से टीवी करियर शुरू करने वाली शिल्पा शिंदे काफी लोकप्रिय हुई थीं, लेकिन निर्माताओं से लड़ाई होने के बाद उन्होंने साल 2016 में शो छोड़ दिया था.

हाईकोर्ट जज की बेटी हैं शिल्पा

28 अगस्त 1977 को मुंबई में जन्मी शिल्पा चार भाई बहनों में तीसरे नंबर की है. उन्हें छोड़कर उनके सारे भाई-बहन विवाहित हैं. उनके पिता हाईकोर्ट में जज थे, 2013 में उनका निधन हो गया था, जबकि उनकी मां गीता शिंदे गृहणी हैं.

शो छोड़ने के बाद शिल्पा ने निर्माताओं पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था. शो से अलग होने के बाद उनके पास काफी वक्त तक काम नहीं था. उसी दौरान हिंदी फिल्म ‘पटेल की पंजाबी शादी’ में उन्होंने आयटम नंबर का काम भी किया है.

NO COMMENTS