कुएं में कूद कर मुख्याध्यापक ने आत्महत्या कर ली

0
206
कुएं
मुख्याध्यापक सुनील बबन बिसने. 

नागपुर : कुही तहसील के चिकना जिला परिषद उच्च प्राथमिक शाला के मुख्याध्यापक सुनील बिसने ने एक कुएं में कूद कर आत्महत्या कर ली. आज मंगलवार को प्रातः 10.30 बजे उनका शव पुलिस ने कुएं से बरामद किया. इस खबर से पूरे परिसर में शोक पसर गया. 

मित्र के घर पार्टी में जाने की बात बता कर घर से निकले
प्राप्त जानकारी के अनुसार उमरेड के इतवारी पेठ निवासी 49 वर्षीय सुनील बबन बिसने सोमवार की रात पत्नी सुहासिनी को किसी मित्र के घर पार्टी में जाने की बात बता कर घर से निकले थे. सुबह तक घर नहीं पहुंचने पर परिजनों ने उनकी खोज शुरू की. तभी उमरेड के सेव मार्ग पर धर्मराज हजारे के खेत में स्थित कुएं के बाहर उनके चप्पल और चष्मा दिखाई दिया. उनके मित्र लोकनाथ निकोसे ने प्रातः 9.30 बजे उमरेड पुलिस थाने को सूचित किया.

आम नदी के तट पर अंतिम संस्कार
थोड़ी देर में पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. लोहे की अंकुश रस्सी के सहारे कुएं में डाल कर ढूंढा जाने लगा. तभी अंकुश में सुनील बिसने का कपड़ा फंसा. बाहर खींचने पर उनका शव बाहर आया. शव को कुएं से निकाला गया. पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए उमरेड उप जिला अस्पताल भेज दिया. शाम को जब शव मिला तो परिजनों और गांव वाले कुही मार्ग पर आम नदी के तट पर उनका अंतिम संस्कार किया.

आर्थिक संकट के कारण आत्महत्या
मुख्याध्यापक सुनील बिसने के अचानक इस तरह आत्महत्या कर लेने से इतवारी पेठ परिसर में शोक की लहर फैल गई. वे बहुत ही मिलनसार और हसमुख थे. पारिवारिक सूत्रों के अनुसार इन दिनों वे गंभीर आर्थिक संकट से जूझ रहे थे. समझा जाता है कि इसी कारण से उन्होंने आत्महत्या का मार्ग चुन लिया. उमरेड थाने के पुलिस निरीक्षक विलास काले के मार्गदर्शन में उपनिरीक्षक चारूदत्त बोरसरे और अन्य सहयोगी मामले की जांच कर रहे हैं.

NO COMMENTS