लालू प्रसाद की हत्या की साजिश?

0
441

पुत्र तेजस्वी यादव को भाजपा पर संदेह, फैसले विरुद्ध अपील करेंगे

सीमा सिन्हा
पटना :
चारा घोटाले के चौथे मामले में राष्ट्र्रीय जनता दल प्रमुख लालू प्रसाद यादव को रांची स्थित सीबीआई की विशेष अदालत द्वारा आज ही शनिवार को 14 (सात-सात) साल की सजा सुनाए जाने के बाद उनके पुत्र और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भाजपा पर अपने पिता की हत्या की साजिश रचने का संदेह व्यक्त करते हुए फैसले के खिलाफ हाई कोर्ट में अपील करने की बात कही है.

अपने पिता की हत्या की साजिश उन्होंने भारतीय जनता पार्टी द्वारा रचने का संदेह व्यक्त किया.

पटना में पत्रकारों को फैसले पर अपनी प्रतिक्रया हुए उन्होंने यह बातें कही. तेजस्वी ने कहा, ‘हम इस फैसले को हाई कोर्ट में चुनौती देंगे और चारों फैसलों को पढ़ने के बाद इस पर कानूनी कार्रवाई की रणनीति तैयार की जाएगी. मुझे आशंका है कि अब लालू जी की जान को खतरा है और भाजपा इसकी साजिश रच रही है.’

रीम्स में उपचार करा रहे लालू प्रसाद के समर्थकों की आवाजाही बढ़ी

इधर रांची से बरुण कुमार की रिपोर्ट के अनुसार राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव रांची के राजेंद्र इंस्टीच्यूट ऑफ मेडिकल साइन्स (रीम्स) में फ्यूचुला (भगन्दर) का उपचार करा रहे हैं. रीम्स में उनकी उपस्थिति के कारण उनके समर्थकों की आवाजाही काफी बढ़ जाने से इलाज के लिए आने वाले मरीजों और पहले से अस्पताल में भर्ती लोग असुविधा होने की शिकायत करने लगे हैं.

रीम्स की परिचारिकाओं के साथ सेल्फी

दूसरी ओर उनके उपचार में लगी रीम्स की परिचारिकाओं में लालू प्रसाद के साथ सेल्फी निकालने की होड़ मची हुई है. लालूजी भी उन्हें निराश नहीं कर रहे, वे उनके साथ सेल्फी खिंचवाने में पूरा सहयोग कर रहे हैं. ऐसा ही एक सेल्फी किसी परिचारिका ने सोशल मीडिया पर भी अपलोड कर दिया है. यह सेल्फी खूब वायरल हो रहा है.

NO COMMENTS