तारक मेहता में ‘दयाबेन’ बनेंगी विभूति शर्मा…?

0
354
विभूति
दिशा वकानी और विभूति शर्मा.

मुंबई : सोनी के सब टीवी के पॉपुलर कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में दयाबेन की भूमिका निभाने वाली दिशा वकानी की जगह सीरियल ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ फेम एक्ट्रेस विभूति शर्मा ले सकती हैं. सूत्रों ने बताया कि इस कॉमेडी शो के निर्माताओं ने दिशा वकानी का सब्सटीच्यूट तलाश कर लिया.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, बड़े अच्छे लगते हैं, हमने ली शपथ जैसे शोज कर चुकी विभूति शर्मा ने ‘दयाबेन’ के लिए मॉक टेस्ट दिया है. दयाबेन के लुक को विभूति ने बहुत अच्छे से अपनाया और उसका किरदार भी विभूति ने बेहद अच्छे तरीके से प्ले किया. निर्माता उन्हें दयाबेन के लिए साइन कर सकते हैं. हालांकि, विभूति ने इन खबरों को अफवाह बताया है.

इससे पहले दयाबेन की भूमिका के लिए ‘पापड़ पोल’ की एक्ट्रेस अमी त्रिवेदी को अप्रोच करने की खबरें थीं. लेकिन एक्ट्रेस और निर्माता दोनों ने ही इन खबरों का खंडन किया. अमी ने कहा था, ‘नहीं, मुझे इस रोल के लिए अप्रोच नहीं किया गया है. अभी मुझे रोल ऑफर नहीं हुआ है. न निर्माता ने मुझसे संपर्क किया है.’

मालूम हो कि दिशा वकानी सितंबर 2017 से शो में नहीं दिखी हैं. उन्होंने अपनी ओर से शो में अपनी वापसी की चर्चा पर बहुत पहले ही विराम लगा दिया था. इसके बाद निर्माता ने इस बात की पुष्टि पहले ही कर दी थी कि अब वे दिशा वकानी का और इंतजार नहीं करेंगे.

‘दयाबेन’ को लाने की जल्दी में नहीं हैं निर्माता
हाल ही में ऐसी भी खबरें आई थीं कि फैंस को दयाबेन के लिए अभी और इंतजार करना पड़ेगा. दरअसल, शो के निर्माता ‘दयाबेन’ को लाने की जल्दी में नहीं हैं. उन्होंने अभी दयाबेन के किरदार को होल्ड पर रखा है. उन्हें दयाबेन की कास्ट के लिए कोई जल्दी नहीं हैं. दयाबेन का किरदार परफेक्शन के साथ निभा सकने वाली की तलाश जारी है. वे जल्दबाजी नहीं करना चाहते.

NO COMMENTS