तुअर खरीदी में भ्रष्टाचार का मामला गरमाया

0
429

वर्धा के कलेक्टर से मिले शिवसेना प्रमुख शाहगड़कर और विधायक कांबले

अश्विन शाह
पुलगांव (वर्धा) :
नाफेड द्वारा तुअर खरीदी में हुए भ्रष्टाचार की जांच और दोषी अधिकारियों और कर्मचारियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग वर्धा जिला शिवसेना प्रमुख बालू शाहगड़कर ने की है. उनके नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने वर्धा में जिला कलेक्टर शैलेष नवल से मिलकर उन्हें नाफेड द्वारा तुअर खरीदी में किए गए भ्रष्टा चार से अवगत कराया और दोषियों पर शीघ्र कड़ी कार्रवाई करने की मांग की. प्रतिनिधिमंडल में उनके साथ विनोद बाकुलकर, डॉ. नीलेश महल्ले, सतीश पाटिल, किशोर सुरसे और दिलीप भुजाडे सहित अन्य शिवसैनिक शामिल थे.

इससे पूर्व शाहगड़कर के नेतृत्व में शिवसैनिकों ने कृषि उपज बाजार समिति के समक्ष गत 21 मई को तुअर खरीदी में भ्रष्टाचार के खिलाफ उग्र आंदोलन किया.

पूर्व मंत्री कांबले ने भी कार्रवाई और जांच की मांग की
पूर्व मंत्री एवं कांग्रेस विधायक रणजीत कांबले ने भी उसी दिन कलेक्टर शैलेश नवल से मुलाक़ात कर तुअर खरीद में भ्रष्टाचार से किसानों को हुए नुकसान से उन्हें अवगत कराया. उनके साथ प्रतिनिधिमंडल में पुलगांव कृषि मंडी के सभापति मनोहरराव खड़से, संचालक नटवरलाल सोमानी, संचालक प्रमोद वंजारी, ाम्पल कासनारे और देवकांत चिचाते शामिल थे.

कलेक्टर नवल ने दोनों प्रतिनिधिमंडलों को जांच कर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया और उनकी शिकायतों से सरकार को भी अवगत कराया.

NO COMMENTS