मिस इंडिया, मिसेज इंडिया और फैशन शो की तैयारियां शुरू

0
2059

ऑडिशन में 50 में 25 का चयन, 30 सितंबर को होगा फाइनल मुकाबला

नागपुर : नागपुर के सामाजिक एवं व्यावसायिक क्षेत्रों से जुड़े प्रताप मोटवानी के संयोजन में आगामी 30 सितंबर, रविवार को “मिस एंड मिसेज इंडिया 2018 फैशन शो” का आयोजन नागपुर में होगा. इसके लिए आयोजित ऑडिशन में नागपुर और अन्य शहरों से कुल 50 महिलाओं और युवतियों ने भाग लिया.

आयोजन की प्रमुख नेहा परोहा ने बताया कि ऑडिशन में 25 का चयन किया गया है. यह ऑडिशन हनी अर्जुन कौशल्या टावर, छापरु चौक स्थित सभागृह में आयोजित किया गया था. ऑडिशन भारतीय संस्कृति के मानदंडों के आधार पर किया गया. विजयी प्रतिस्पर्धियों को पुरस्कृत भी किया जाएगा.

प्रताप मोटवानी ने बताया कि प्रमुख अतिथि के रूप में श्रीमती अमृताजी फड़णवीस ने हमारा आमंत्रण स्वीकार कर लिया है. साथ ही शहर के सभी गणमान्य भी आयोजन में आमंत्रित होंगे.मोटवानी के अनुसार पाश्चात्य संस्कृति के बढ़ते प्रभाव के कारण देश की युवा पीढ़ी भटक रही है और अपने देश की समृद्ध संस्कृति को भूलती जा रही है. ऐसी स्थिति में उन्हें अपनी महान संस्कृति से परिचित कराने और उन्हें सही रास्ते पर लेकर अपने माता-पिता, गुरु और गुरुजनों का सम्मान के महत्त्व से उन्हें अवगत कराने के लिए इस आयोजन की शुरुआत की जा रही है.

ऑडिशन के जजेज के रूप में कार्यक्रम संयोजक प्रताप मोटवानी, श्रीमती नेहा परोहा, नीरज परोहा, अनिता अग्रवाल और लीजा इदनानी शामिल थे. मोटवानी ने बताया कि आगामी माह तक एक ऑडिशन और किया जाएगा, जिसमें चुने गए 25 प्रतिस्पर्द्धियों में से करीब 20 का चयन किया जाएगा, जो 30 सितंबर को आयोजित फाइनल मुकाबले में शिरकत करेंगी.

आयोजकों ने अधिक जानकारी के लिए आयोजकों ने मोबाइल क्रमांक 8999835700, 7020331596. पर सम्पर्क करने अथवा कार्यालय हनी अर्जुन कौशल्या टावर ,506, छापरु चौक एचडीएफसी बैंक बिल्डिंग में दोपहर 4 से 6 तक इच्छुकों से संपर्क करने को कहा है. कार्यक्रम में प्रमुखता से सहयोग देने वालों में अश्विनभाई मेहाडिया, एडवोकेट आनंद पुरोहित, योगेश लखानी, अमोल कुमार, मन्नू बनोट, सुनीता बनर्जी प्रमुख हैं.

NO COMMENTS