हत्यारे ने जज साहब को फोन पर कहा- ‘मैंने आपकी पत्नी और बेटे को गोली मार दी है, संभाल लेना’

0
1532

गनमैन की गोली से घायल पत्नी की मौत, बेटे की हालत अभी भी नाजुक

नई दिल्ली : शनिवार की शाम गुरुग्राम में गनमैन की गोली से घायल हुई जज की पत्नी की मौत हो गई, जबकि बेटे की हालत अभी भी नाजुक बनी हई है. गोली लगने के बाद घायल मां-बेटे का इलाज मेदांता अस्पताल में चल रहा था, जहां शनिवार रात करीब 11.30 बजे जज की पत्नी की मौत हो गई.

गुरुग्राम के मिलेनियम सिटी के सेक्टर-49 स्थित आर्केडिया मार्केट में शनिवार की शाम अतिरिक्त सत्र एवं न्यायधीश (एडीजे) के आरोपी गनमैन ने उनकी पत्नी और बेटे पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी थी. इसमें एडीजे की पत्नी को दो वहीं बेटे को तीन गोलियां जा लगी थी. गोली मारने के बाद आरोपी गनमैन गाड़ी को लेकर भाग निकला. इसके बाद घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने फायरिंग में घायल हुए जज की पत्नी और बेटे को लोगों ने ऑटो से निजी अस्पताल पहुंचाया. जहां से उन्हें मेदांता रेफर कर दिया गया है.

आरोपी गनमैन गिरफ्तार
गुड़गांव कोर्ट में एडीजे कृष्णकांत का आरोपी गनमैन महिपाल उनकी निजी कार से पत्नी रितु (37) और बेटा ध्रुव (17) मार्केट पहुंचा था. पत्नी और बेटा जैसे ही कार से उतर कर कुछ दूर गए वैसे ही गनमैन ने गोलियां दागते हुए दोनों पर फायरिंग कर दी. हाथ में रिवाल्वर होने के कारण मार्केट में मौजूद लोग पास जाने का साहस नहीं जुटा पाए और वीडियो बनाते रहे. सूचना सेक्टर-50 थाना पुलिस पहुंची.

पुलिस ने गनमैन को हिरासत में लेने के लिए आसपास के एरिया में नाकेबंदी की. करीब डेढ़ घंटे के इंतजार के बाद आरोपी गनमैन को गुरुग्राम-फरीदाबाद के पुलिस ने गिरफ्तार किया. आरोपी गनमैन हरियाणा पुलिस में सिपाही के पद पर तैनात है.

गोली मारने के बाद आरोपी गनमैन ने किया था जज को फोन
डीसीपी सुमित कुमार ने बताया कि आरोपी गनमैन ने घटना के बाद एडीजे कृष्णकांत को मोबाइल पर सूचना दी और कहा कि “मैंने आपकी पत्नी और बेटे को गोली मार दी है, संभाल लेना.” उस वक्त, जज हाईकोर्ट से जुड़ी केस रिव्यू की एक मीटिंग में थे. उनके साथ सेशन जज आर.के. सोंधी भी थे. वहां से डीसीपी ने गुरुग्राम पुलिस को सूचना दी. इसके बाद डीसीपी ईस्ट सुलोचना गजराज मौके पर पहुंची.

NO COMMENTS