जज की पत्नी से परेशान होकर मारी गोली

0
1819
हरियाणा पुलिस का गनमैन और जज कृष्णकांत का अंगरक्षक हाहिपाल.

गिरफ्तार आरोपी गनमैन ने पूछताछ में बताया, धर्मपरिवर्तन करने का मामला

नई दिल्ली : एनसीआर दिल्ली गुरुग्राम के एडिशनल शेशन जज कृष्णकांत की पत्नी और बेटे को गोली मारने वाले उनके अंगरक्षक गनमैन महिपाल ने पुलिस की पूछताछ में बताया है कि उसने जज की पत्नी से परेशान हो कर उसे गोली मारी है. वह उसे धर्मपरिवर्तन करने विरुद्ध ताने देती रहती थी.

वारदात को अंजाम देने के तुरंत बाद आरोपी गनमैन महिपाल ने जज और अपनी मां को फोन किया और कि उसने मां-बेटे को गोली मार दी है. पुलिस ने सुरक्षा गार्ड महिपाल को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है.

वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आरोपी गनमैन ने लगभग 8 महीने पहले हिन्दू धर्म त्यागा था, जिसके बाद उसने क्रिश्चियन धर्म को स्वीकार किया. इस धर्म को स्वीकार करने के बाद धार्मिक बातों को लेकर जज की पत्नी रेणु के साथ आरोपी की अक्सर बहस होती रहती थी. वहीं, पुलिस पूछताछ में भी वह कह रहा था कि धर्म परिवर्तन को लेकर जज की पत्नी उसे परेशान करती रहती थी.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ एसपी गुरुग्राम व डीजीपी हरियाणा के आदेश पर महेंद्रगढ़ जिला पुलिस सीआईडी की टीम ने गुरुग्राम में अतिरिक्त जिला न्यायाधीश की पत्नी रेणु व उसके बेटे पर गोली चलाने वाले अंगरक्षक महिपाल से पूछताछ की तो यह बात सामने आई.

NO COMMENTS