‘जीवनधारा’ को मिला झंकार महिला मंडल का सहयोग

0
200
जीवनधारा

नागपुर : झंकार महिला मंडल ने काटोल रोड स्थित ‘जीवनधारा’ प्रौढ़ मतिमंद निवासी औद्योगिक कर्मशाला व पुनर्वास केंद्र के युवक-युवतियों के लिए आज शनिवार, 25 जनवरी को स्व-रोजगार के उद्देश्य से सिलाई मशीन भेंट की. इस अवसर पर सभी को नए कपड़े, तिल संक्रांति के निमित्त तिल के लड्डू एवं अन्य खाद्य सामग्री भी भेंट की.
जीवनधारा
कार्यक्रम में झंकार महिला मंडल की अध्यक्ष श्रीमती अनिता मिश्र मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित थीं. उन्होंने ‘जीवनधारा’ प्रौढ़ मतिमंद निवासी औद्योगिक कर्मशाला व पुनर्वास केंद्र के युवक-युवतियों को नव वर्ष और गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दीं और सभी के अच्छे स्वास्थ्य की कामना की.
जीवनधारा
इस अवसर पर झंकार महिला मंडल की उपाध्यक्षा श्रीमती राधा चौधरी, श्रीमती श्रद्धा श्रीवास्तव एवं अन्य पदाधिकारी सर्वश्रीमती संगीता दास, सुषमा गोखले, मौसमी सरकार और ज्योति रेवतकर प्रमुखता से उपस्थित थीं. कार्यक्रम ‘जीवनधारा’ के काटोल रोड स्थित परिसर में संपन्न हुआ.  

‘जीवनधारा’ की प्रिंसिपल श्रीमती पुष्पा ने संस्था के बारे में जानकारी दी एवं इस नेक कार्य के लिए झंकार महिला मंडल को धन्यवाद दिया. वहां रह रहे लड़के लड़कियों ने देशभक्ति गीत प्रस्तुत कर सबका मन मोह लिया. उन्हीं लोगों द्वारा राष्ट्रगान के साथ कार्यक्रम का समापन हुआ, जिसमें सभी उपस्थित शरीक हुए. उपयोगी भेंट ग्रहण कर ‘जीवनधारा’ के सभी निवासी बहुत हर्षित थे.

NO COMMENTS