प्रेस क्लब ऑफ नागपुर में शुरू हुआ सलून स्पा

0
2039

पूर्व सांसद विजय दर्डा ने किया उदघाटन, शरीर और मन को स्वस्थ रखने के लिए इसे जरूरी बताया

नागपुर : सिविल लाइंस के आर.टी. मार्ग स्थित प्रेस क्लब ऑफ नागपुर में अत्याधुनिक सलून स्पा का उद्घाटन आज सोमवार, 15 अक्टूबर को पूर्व सांसद और लोकमत एडिटोरियल बोर्ड के चेयरमैन विजय दर्डा ने की.

पत्रकारिता की पवित्रता बनाए रखना आवश्यक : दर्डा
इस अवसर पर उन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में उत्पन्न चुनौतियों के मद्देनजर पत्रकारों के लिए मानसिक रूप से स्वस्थ और शारीरिक रूप से चुस्त-दुरुस्त रहना जरूरी बताया. उन्होंने कहाकि आधुनिक युग में सोशल मीडिया द्वारा पैदा की जा रही चुनौतियों के मद्देनजर पत्रकारिता की पवित्रता बनाए रखने को आवश्यक बताते हुए उन्होंने कहा कि शरीर और मन को स्वस्थ रखने के लिए सलून स्पा, जीम, योग, ध्यान जैसी माध्यमों का दैनंदिन जीवन में उपयोग जरूरी हो गया है. उन्होंने प्रेस क्लब ऑफ नागपुर द्वारा शुरू किए जा रहे सलून स्पा के लिए प्रेस क्लब की सराहना की.

इस अवसर पर विधायक सुधाकर देशमुख, पूर्व मंत्री अनिल देशमुख, वनराई के गिरीश गांधी, प्रेस क्लब के अध्यक्ष प्रदीप मैत्र, रिपोसो स्पा के संचालक सतीश मानकर प्रमुख रूप से उपस्थित थे. स्पा उदघाटन कार्यक्रम में सुधाकर देशमुख और अनिल देशमुख ने भी अपने विचार व्यक्त किए. कार्यक्रम का संचालन प्रेस क्लब के सचिव ब्रह्माशंकर त्रिपाठी ने किया. सरिता कौशिक ने आभार माना.

NO COMMENTS