युवाओं को वेकोलि में नौकरी दिलाने का झांसा दे रहे हैं असामाजिक तत्व

0
223

प्रबंधन ने किया आम जनों को आगाह, बताया कोई भर्ती नहीं की जा रही

नागपुर : बेरोजगार युवाओं की पहली प्राथमिकता अपने जीवन में आर्थिक स्थायित्व के लिए नौकरी पाना होती है. ऐसे में यदि कोई सार्वजनिक क्षेत्र की बड़ी कंपनी में नौकरी दिलाने का सब्जबाग दिखा देता है तो वह तो उसके लिए भगवान से कम नहीं हो जाता. लोगों के इसी विश्वास का फायदा कुछ असामाजिक और स्वार्थी तत्व उठाते हैं.

ऐसे असामाजिक और स्वार्थी तत्व वेस्टर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड (वेकोलि) में कई पदों पर भर्ती का ऐसा ही गलत प्रचार कर आम जनता, विशेषकर बेरोजगार युवाओं में यह भ्रम फैलाने की कोशिश कर रहे हैं. जबकि वेकोलि ने स्पष्ट किया है कि ऐसा बिलकुल नहीं है. वेकोलि में किसी पद पर कोई नियुक्ति फिलहाल नहीं की जा रही है.

वेकोलि प्रबंधन ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर जनहित में यह सूचित किया है कि युवा इस सम्बंध में किसी के भी बहकावे या झांसे में न आएं, क्योंकि ऐसी जानकारी मिली है कि बदनीयत लोग नौकरी की चाह रखने वाले युवाओं से पैसे ले कर नौकरी दिलाने की गारंटी तक दे रहे हैं.

वेकोलि ने युवाओं से कहा है कि यदि झांसे में आकर वे इस लालच में फंसते हैं तो यह जिम्मेदारी सम्बन्धित युवाओं की स्वयं की होगी. इसमें वेस्टर्न कोल फील्ड्स लिमिटेड (वेकोलि) किसी भी स्तर पर कतई जवाबदेह नहीं होगी.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY