कोविशील्ड वैक्सीन 541 लोगों को लगी वेकोलि सेंटर पर

0
510
कोविशील्ड वैक्सीन

नागपुर : वेस्टर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड (वेकोलि) मुख्यालय की कोयला विहार कॉलोनी स्थित सांस्कृतिक भवन में वेक्सिनेशन सेंटर पर रविवार, 11 जुलाई 2021 को अभी तक की सर्वाधिक 541 लोगों को कोविड-19 की निःशुल्क कोविशील्ड वैक्सीन लगाई गई.

उल्लेखनीय है कि पिछले दिनों शनिवार, 3 जुलाई को भी वेकोलि मुख्यालय के टीका केंद्र पर एक दिन में सर्वाधिक रिकॉर्ड 396 लोगों ने निःशुल्क टीका लगवाया था. वेकोलि की ओर से आयोजित इस अभियान में वेकोलि के कर्मी, उनके परिजन, ठेकेदारी कामगार तथा अन्य लोग भी टीकाकरण का लाभ उठा रहे हैं.

नागपुर प्रशासन के सहयोग से वेकोलि द्वारा दी जा रही इस सुविधा का लाभ, कम्पनी कर्मियों और उनके परिवारजनों के अलावा, नागपुर शहर के अन्य लोग भी उठा रहे हैं.

उल्लेखनीय है कि नागपुर महानगरपालिका की निरीक्षण टीम ने भी आज इस कोविशील्ड वैक्सीन सेंटर का निरीक्षण किया और यहां के इंतजाम और कोविड प्रोटोकॉल की प्रशंसा की. इस वैक्सिनेशन सेंटर में बैठने की पर्याप्त जगह, वाहन पार्किंग की व्यवस्था, टीका लगवाने वाले को स्नैक्स के पैकेट और पीने के शुद्ध पानी की बॉटल भी वेकोलि द्वारा उपलब्ध कराए जाने से लोग काफी संतुष्ट दिखे.

कम्पनी के मेडिकल, कल्याण, सामान्य सेवा विभाग तथा कोल क्लब के पदाधिकारियों द्वारा की गई व्यवस्था की कोविशील्ड वैक्सीन लगवाने वालों ने सराहना की. वेकोलि ने इस अभियान को सफल बनाने में सहयोग के लिए जिला प्रशासन एवं टीकाकरण दल के प्रति आभार व्यक्त किया.

NO COMMENTS