धमाकेदार कम बैक करने वाले हैं कॉमेडी किंग कपिल शर्मा

0
2038

अक्तूबर में अपनी फिल्म रिलीज कर लौटेंगे टेलीविजन की दुनिया में

नई दिल्ली : कॉमेडियन कपिल शर्मा के फैन्स के लिए अच्छी खबर है. टेलीविजन की दुनिया के कॉमेडी किंग के नाम से मशहूर कपिल शर्मा जल्द ही कॉमेडी शो के साथ टीवी पर दस्तक दे सकते हैं.

कपिल शर्मा से जुड़ी खबरें आ रही हैं कि वे अक्टूबर में टीवी पर नए शो के साथ धमाकेदार वापसी करने वाले हैं. ‘मुंबई मिरर’ की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ को डायरेक्ट करने वाले भारत कुकरेती इस शो को डायरेक्ट कर सकते हैं. कपिल शर्मा काफी लंबे समय से खराब सेहत की वजह से टेलीविजन से दूरी बनाए हुए हैं. लेकिन अब वे वापसी के लिए कमर कस रहे हैं.

अपनी फिल्म की रिलीज की तैयारियों में भी लगे हुए हैं कपिल
मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक वे अक्टूबर तक पूरी तरह फिट हो जाएंगे. कपिल शर्मा अपनी फिल्म की रिलीज की तैयारियों में भी लगे हुए हैं. कपिल की सेहत की वजह से इसे भी देरी हो गई थी. फिल्म भी अक्टूबर में रिलीज हो सकती है. फिल्म की शूटिंग पंजाब में की गई है.

दर्शकों का चहेता कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ पिछले साल कपिल शर्मा और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के बीच कहा सुनी के बाद ऑफ एयर हो गया था. कपिल शर्मा के फैन्स को शो बंद होने से बहुत झटका लगा था, और उनके चहेते स्टार को लेकर आ रही बातों से भी वे दुखी थे. लेकिन अब उनके लिए ठहाके लगाने का समय आ रहा है.

NO COMMENTS