रत्नागिरी बीच में मुंबई के 5 लोगों की डूबने से मौत

0
3421

आरे-वारे बीच पर हादसा, पिकनिक मनाने गया था बोरीवली का एक परिवार

मुंबई : रत्नागिरी के आरे-वारे बीच पर पिकनिक मनाने गए एक बोरीवली के एक परिवार के पांच सदस्यों की डूबने से मौत हो गई. नहाते वक्त वहां अचानक समुद्र के पानी का स्तर बढ़ गया, जिसमें सभी लोग डूबने लगे.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस हादसे में एक को छोड़कर बाकी सभी डूब गए, जिससे उनकी मौत हो गई. डूबने वालों में तीन महिला और दो पुरुष शामिल हैं. मृतकों की संख्या बढ़ने के भी आसार हैं.

सिर्फ एक वृद्ध महिला को बचाया जा सका
मिली जानकारी के अनुसार मुंबई के बोरीवली में रहने वाला डिसूजा परिवार गर्मी की छुट्टी मनाने महाराष्ट्र के रत्नागिरी गया था. डिसूजा परिवार के छह सदस्य रत्नागिरी के आरेवारे बीच पर नहा रहे थे. इनमे रेंचर डिसूजा (19), मैथ्यू डिसूजा (18), केनेथ डिसूजा (54), मोनिका डिसूजा (44), रीटा डिसूजा (70) और सनोमी डिसूजा (22) शामिल थे. नहाते समय अचानक समुद्र में पानी का स्तर बढ़ गया, जिससे सभी लोग डूबने लगे. जब ये लोग डूब रहे थे तो स्थानीय तैराकों ने रीटा को बचा लिया, लेकिन अन्य लोग पानी में डूब गए.

चेतावनी की अनसुनी
स्थानीय लोगों ने बताया कि उन्होंने पानी के अंदर जाने पर इन सभी को चेतावनी भी दी थी, लेकिन वे नहीं माने और पानी के अंदर तक नहाने के लिए चले गए।

सभी 5 शव बरामद
सूचना पाकर मौके पर रत्नागिरी ग्रामीण पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हादसे का शिकार हुए लोगों को खोजने का काम शुरू किया और घंटे भर बाद ही पांच शव को खोज निकाला गया.

NO COMMENTS