महानगर पालिका टैक्स में बढ़ोतरी नहीं करने पर कुकरेजा का सत्कार

0
241
सत्कार
फोटो में विकीभाई कुकरेजा, प्रताप मोटवानी, प्रमिला मथरानी, राजेश धनवानी एवं अन्य.

नागपुर : नागपुर महानगर पालिका द्वारा वर्ष 2019-20 के लिए किसी प्रकार के टैक्स में बढ़ोत्तरी नहीं करने पर नागपुर मनपा की स्थाई समिति के सभापति विकी भाई कुकरेजा का सिन्धु युवा शक्ति, जरीफटका कीओर से सत्कार किया गया. कुकरेजा का सत्कार विगत 26 जनवरी, गणतंत्र दिवस कार्यक्रम के दौरान दयानन्द पार्क में किया गया.

कार्यक्रम में कुकरेजा प्रमुख अतिथि और नागपुर सेंट्रल सिंधी पंचायत के अध्यक्ष के रूप में उपास्थि थे. विशेष अतिथि के रूप में नागपुर शहर भाजपा उपाध्यक्ष प्रताप मोटवानी, नगरसेवक महेंद्र धनविजय, नगरसेविका प्रमिला मथरानी कार्यक्रम में शामिल थे. झंडावंदन, राष्ट्रगीत गायन, महात्मा गांधी के चित्र पर माल्यार्पण कर कुकरेजा ने सभी को 70वें गणतंत्र दिवस की बधाई दी.

मनपा में किसी भी प्रकार का कर नहीं लगा कर बेहद सराहनीय कार्य के लिए इस अवसर पर प्रताप मोटवानी ने विकीभाई का अभिनंदन किया. सिन्धु युवा शक्ति के महासचिव राजेश धनवानी ने विकी कुकरेजा औऱ प्रताप मोटवानी का शाल श्रीफल बुके देकर स्वागत किया. कुकरेजा ने संस्था के कोषाध्यक्ष भरत पारवानी का सत्कार किया.

कार्यक्रम में सहयोग देने वालो में जिया शेख, हीरो मोटवानी, मनोज माखीजा, कमलेश आहूजा, दिलीप धनवानी, राजेश खत्री, विजय जेसवानी, योगेश बकशानी, किशोर वासवानी ,गिरीश नोतानी, सन्नी धनवानी और किशोर धनवानी शामिल थे. कार्यक्रम का संचालन जगदीश वंजानी ने और आभार प्रदर्शन महासचिव राजेश धनवानी ने किया.

NO COMMENTS