ग्राहक आंदोलन को मजबूती प्रदान करेंगे मेहाडिया और मोटवानी

0
180

अध्यक्ष और सचिव नियुक्त, अ.भा. ग्राहक कल्याण परिषद ने सौंपी जिम्मेदारी

नागपुर : अ.भा. ग्राहक कल्याण परिषद, नागपुर के अध्यक्ष के रूप में अश्विनभाई मेहाडिया और प्रताप ए. मोटवानी को सचिव नियुक्त किया गया है. उनकी यह नियुक्ति अगले तीन वर्षों के लिए हुई है. इसकी घोषणा यहां रविनगर स्थित अग्रसेन भवन में आयोजित अखिल भारतीय ग्राहक कल्याण परिषद की सभा में की गई. सभा की अध्यक्षता प्रकाश जी मेहाडिया ने की.

यह नियुक्ति पत्र अखिल भारतीय ग्राहक कल्याण परिषद के उपाध्यक्ष सुभाष अग्रवाल ने दिए. पार्षद की ओर से दोनों नवनियुक्त पदाधिकारयों को अपनी कार्यकारिणी गठित करने का भी अधिकार दिया गया.

इस अवसर पर पार्षद के राष्ट्रीय सचिव देवेंद्र तिवारी, विदर्भ के सचिव अशोक साल्वे, अधि. जे.सी. शुक्ला, यशवंत इटनकर व प्रदीप त्रिवदी मंच पर उपस्थित थे. कार्यक्रम में सभी वक्ताओं ने प्रकाश मेहाडिया और प्रताप मोटवानी को बधाई देते हुए विशवास व्यक्त किया कि इनकी नियुक्ति से नागपुर में ग्राहक आंदोलन और मजबूत होगा तथा ग्राहकों को न्याय मिल सकेगा.

इस मौके पर कार्यक्रम ने सी.आर. ब्रांडी, सन्देश कनोजे, ग्राहक पंचायत के रणजीत सिंह, विनायक देशमुख, शैलेष माहेश्वरी, श्रीमती रंजीता नवघरे, श्रीमती माहुरकर आदि प्रमुख रूप से उपस्थित थीं.

कार्यक्रम का संचालन देवेंद्र तिवारी ने और आभार प्रदर्शन यशवंत इटनकर ने किया.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY