विस्फोट से बाल-बाल बचे पारवे सहित सभी विधायक श्रीनगर में सुरक्षित

0
198
महाराष्ट्र पंचायत राज समिति के अध्यक्ष सुधीर पारवे और सदस्यगण विक्रम काले (एनसीपी, शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र, औरंगाबाद), तुकाराम काते (शिवसेना, मुंबई), किशोर पाटिल (शिवसेना, पाचोरा, जलगांव) और दीपक चव्हाण (एनसीपी, फलटण, सातारा) (सभी विधायक).

26 को लौटेंगे नागपुर, “विदर्भ आपला” को फोन पर बताई विस्फोट की दास्तान

नागपुर : जम्मू-काश्मीर दौरे पर गए पंचायत राज समिति के अध्यक्ष विधायक सुधीर पारवे सहित सभी पांच विधायक विक्रम काले, तुकाराम काथे, किशोर पाटिल और दीपक चव्हाण सुरक्षित हैं. बुधवार को वे सभी पहलगाम से श्रीनगर लौटते हुए ग्रेनेड के हमले में बुधवार को बाल-बाल बच गए. उनके साथ समिति के सचिव विलास आठवले व जम्मु-कश्मीर सरकार के अधिकारी भी थे. वे सभी फिलहाल श्रीनगर में हैं और वहां सुरक्षित हैं.

अनंतनाग के बिजबिहाड़ा के समीप दोपहर लगभग 12.30 बजे हुआ हमला
पंचायत राज समिति के अध्यक्ष एवं उमरेड (नागपुर) के भाजपा विधायक पारवे ने “विदर्भ आपला” संवाददाता को श्रीनगर से फोन पर आज सबेरे बताया कि यह हमला अनंतनाग के बिजबिहाड़ा के समीप दोपहर लगभग 12.30 बजे उस समय हुआ, जब उनका काफिला कार से वहां से गुजर रहा था. उन्होंने बताया कि उनके साथ के सभी विधायक सुरक्षित हैं और वे सभी घटना के बाद वापस श्रीनगर लौट आए हैं. पारवे ने बताया कि वे सभी शनिवार 26 मई को नागपुर वापस लौटेंगे.

काफिले में आगे चल रहे एक वाहन के टायर सही में ब्रस्ट हो गए थे
पारवे ने बताया कि अलग-अलग कार में थे. साथ ही सभी के साथ सश्त्र सुरक्षा दल के जवान भी थे. विस्फोट के बाद काफिले को तेजी से वहां से आगे निकाला गया. उन्होंने कहाकि जैसे ही एक कार के आगे विस्फोट हुआ, हमें ऐसा लगा कि कार का टायर ब्रस्ट हो गया. बाद में काफिले को रोक कर सुरक्षा बल के अधिकारियों और जवानों ने स्थिति का जायजा लिया. काफिले में आगे चल रहे एक वाहन के टायर सही में ब्रस्ट हो गए थे. कार की बॉडी पर भी विस्फोट के निशान थे. उन्होंने घटना की सूचना तुरंत श्रीनगर भेजी. वहां उनके सुरक्षा इंतजाम और कड़े कर दिए गए. फिर वहां से उनका काफिला श्रीनगर रवाना हो गया.

विस्फोट से कुछ स्थानीय लोग हुए जख्मी
पारवे ने बताया कि जहां पर विस्फोट किया गया, वहां मार्ग के दोनों ओर दुकानें थीं, और काफी चहल-पहल भी थी. बाद पता चला कि विस्फोट से वहां के कुछ स्थानीय लोग भी जख्मी हुए. कुछ दुकानों को भी नुकसान पहुंचा. लेकिन सुयोग से हमारे काफिले के किसी व्यक्ति या सुरक्षाकर्मियों को कोई चोट नहीं आई.

पारवे ने बताया कि उनकी समिति के विधायक विक्रम काले (एनसीपी, शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र, औरंगाबाद), किशोर पाटिल (शिवसेना, पाचोरा, जलगांव), दीपक चव्हाण (एनसीपी, फलटण, सातारा) और तुकाराम काथे (शिवसेना, मुंबई) के अलावा पंचायत राज समिति, महाराष्ट्र के सचिव विलास आठवले सभी ठीक हैं और जम्मू-कश्मीर सरकार की मेहमाननवाजी में हैं. उन्होंने उनकी सुरक्षा और अच्छी देखभाल के लिए जम्मू-कश्मीर सरकार का आभार व्यक्त किया.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY