टीकाकरण : वेकोलि में एक दिन में सर्वाधिक 396 लोगों का

0
335
टीकाकरण

उत्साह और सुन्दर व्यवस्था के साथ सांस्कृतिक भवन में चलाया जा रहा है अभियान

नागपुर : वेस्टर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड (Western Coalfields Limited – Nagpur) (वेकोलि) के मुख्यालय के समीप स्थित कोयला विहार कॉलोनी में कोरोना टीकाकरण अभियान चलाया जा रहा है. इस दौरान शनिवार, 3 जुलाई को एक दिन में सर्वाधिक रिकॉर्ड 396 लोगों ने निःशुल्क टीका लगवाया.
टीकाकरण
अब लोगों को भी समझ में आ रहा है कि कोरोना के इस खतरनाक संक्रमण से बचाव के लिए कोरोना के लिए तैयार वैक्सीन लगवाना बहुत जरूरी है. पूरे देश में बहुत ही सफलतापूर्वक कोरोना से बचाव के लिए लोगों को कोरोना वैक्सीन लगाए जा रहे हैं. वेकोलि की ओर से आयोजित इस अभियान में वेकोलि के कर्मी, उनके परिजन, ठेकेदारी कामगार तथा अन्य लोग भी टीकाकरण का लाभ उठा रहे हैं.
टीकाकरण
कोयला विहार के सांस्कृतिक भवन में आयोजित निःशुल्क टीकाकरण अभियान त्यौहारमय माहौल में चलाया जा रहा है. वेकोलि के कर्मचारियों के परिजनों ने इस अभियान में उत्साह के साथ भाग ले रहे हैं. वेकोलि के कोल क्लब के सदस्य टीकाकरण अभियान को सफल बनाने के लिए पूरे उत्साह के साथ जुटे हुए हैं. शनिवार 3 जुलाई का वेकोलि में नागपुर के सरकारी केंद्रों में सर्वाधिक 396 लोगों को कोरोना का रिकॉर्ड निःशुल्क टीकाकरण किया गया.

स्थानीय जिला प्रशासन के सहयोग से वेकोलि कर्मचारी परिवारों के लिए यह अभियान चलाया जा रहा है. वेकोलि क्लब हाउस की ओर से सभी लाभार्थियों के लिए अल्पाहार (स्नैक्स) के भी व्यवस्था की गई थी. साथ ही सभी लाभार्थियों के लिए सांस्कृतिक भवन में टीकाकरण की बहुत ही अच्छी व्यवस्था की गई थी. इसकी लाभार्थियों सहित जिला प्रशासन की ओर से पहुंचे अधिकारियों ने भी सराहना की. टीकाकरण के लिए आए डॉक्टर्स और उनके सहयोगी पैरामेडिकल स्टाफ भी व्यवस्था से काफी संतुष्ट थे. उन्होंने भी इसकी सराहना की.

वेकोलि ने इस अभियान को सफल बनाने में सहयोग के लिए जिला प्रशासन एवं टीकाकरण दल के प्रति आभार व्यक्त किया. वेकोलि के कर्मी ,उनके परिजन, ठेकेदारी कामगार तथा अन्य लोग भी इस कैंप में आकर कोरोना की वैक्सीन लगवा रहे हैं.

NO COMMENTS