नागपुर विशविद्यालय का 95वां स्थापना दिवस आज

0
1588
चित्र में मुख्य अतिथि गुजरात टेक्नोलॉजी यूनिवर्सिटी के उपकुलपति डॉ. नवीन सेठ, सत्कारमूर्ति प्रसिद्ध इतिहासकार डॉ. भालचंद्र रामचंद्र अंधारे और नागपुर विश्वविद्यालय के उपकुलपति डॉ. एस.पी. काने.

‘राष्ट्रसंत तुकड़ोजी महाराज जीवन साधना पुस्कार’ से सम्मानित किए जाएंगे डॉ. बी.आर. अंधारे

विपेन्द्र कुमार सिंह
नागपुर :
राष्ट्रसंत तुकड़ोजी महाराज नागपुर विशविद्यालय के 95वां स्थापना दिवस समारोह का आयोजन कल शनिवार, 4 अगस्त को प्रातः 10 बजे यहां अम्बाझरी रोड स्थित गुरु नानक भवन में मनाया जाएगा. यह जानकारी आज यहां विश्वविद्यालय के उपकुलपति डॉ. एस.पी. काने ने एक पत्रपरिषद में दी.

उन्होंने बताया कि इस अवसर पर विश्वविद्यालय का प्रतिष्ठित “राष्ट्रसंत तुकड़ोजी महाराज जीवन साधना पुस्कार” प्रसिद्ध इतिहासकार डॉ. भालचंद्र रामचंद्र अंधारे को दिया जाएगा. उपकुलपति ने बताया कि समारोह के मुख्य अतिथि गुजरात टेक्नोलॉजी यूनिवर्सिटी के उपकुलपति डॉ. नवीन सेठ होंगे. कार्यक्रम की अध्यक्षता नागपुर विश्वविद्यालय के उपकुलपति डॉ. काने करेंगे.

नागपुर की प्रतिष्ठित शिक्षण संस्था श्री रामदेव बाबा सार्वजनिक समिति का चयन “आदर्श शिक्षण संस्था” के रूप में किया गया है. समारोह में समिति का भी सम्मान किया जाएगा. साथ ही विशविद्यालय के श्रेष्ठ विद्यार्थी, श्रेष्ठ अधिकारी, विभिन्न श्रेणी में श्रेष्ठ कर्मचारियों का भी चयन किया गया है. इन सभी को समारोह में सम्मानित किया जाएगा.

NO COMMENTS