कानून-व्यवस्था को मजबूत करेंगे नए सीपी नागपुर की

0
1450

नागपुर सिंधी समाज ने किया भूषण कुमार उपाध्याय का सत्कार

नागपुर : नागपुर शहर के सिंधी समाज की सर्वोच्च संस्था नागपुर सेंट्रल सिंधी पंचायत द्वारा जाबांज, मिलनसार, कर्मठ पुलिस आयुक्त भूषण कुमार उपाध्याय का आज शाल श्रीफल और शिरडी साईबाबा की डायरी देकर अध्यक्ष प्रताप मोटवानी महासचिव विनोद जेठानी और मिसेज इंडिया श्रीमती नेहा परोहा, नीरज परोहा, समाजसेवी धर्मेंद्र उपाध्याय ने किया.

इस अवसर पर अध्यक्ष प्रताप मोटवानी ने कहा कि उपाध्याय का नारा एक हाथ में डंडा और एक हाथ में प्यार पूरे शहर में प्रख्यात हो गया है. उपाध्याय जी नागपुर में ग्रामीण पुलिस, ट्रैफिक और सेंट्रल जेल में बेहत्तरीन कार्य कर अपना-अलग ही व्यक्तित्व बना चुके है. सौभाग्य की बात है कि ऐसे कर्मठ मिलनसार, जाबांज और सभी क्षेत्रों में आल राउंडर पुलिस आयुक्त मिले हैं,

मोटवानी ने विश्वास व्यक्त किया कि नागपुर वासियों उनके कुशल नेतृत्व में नागपुर में कानून व्यवस्था बेहद मजबूत होंगी. उपाध्यायजी ने सभी का अभिवादन स्वीकार किया. उनकी लोकप्रियता का उदाहरण यह था कि उनका सत्कार करने के लिए पूरे नागपुर के संघटन, गणमान्य उनका सत्कार करने के लिए भारी हुजूम वहां उपस्तिथ था. अंत में आभार विनोद जेठानी ने किया.

NO COMMENTS