पत्नी के साथ अनैतिक संबंध के संदेह में हत्या, दूसरी हत्या का सुराग नहीं

0
1990

नागपुर : नंदनवन और अजनी पुलिस स्टेशन क्षेत्रों में शुक्रवार, 27 अप्रैल को हत्या की दो वारदातों ने सनसनी पैदा कर दी है. नंदनवन के पडोलेनगर में हुई हत्या अनैतिक संबंधों का परिणाम बताया जाता है. जबकि अजनी थाने के रामटेकनगर में हत्या की वारदात की जांच जारी है. दोपहर तक मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई थी. पुलिस को संदेह है कि वारदात का कारण शराब से संबंधित विवाद है.

आरोपी की पत्नी के बयान के आधार पर मामला दर्ज
नंदनवन के पडोलेनगर में कल देर रात हुई हत्या अनैतिक संबंध के संदेह में कर दी गई. यह हत्या आकाश देशभ्रतार नामक एक व्यक्ति ने अपने एक मित्र आकाश मंडल (28, जयभीम चौक) के साथ मिलकर अपने ही घर में अपने एक रिश्तेदार रवि पावस्कर (22, भरतावाड़ा, पारडी) की कर दी. उसकी पत्नी खशबू की शिकायत के आधार पर नंदनवन पुलिस ने आकाश देशभ्रतार और आकाश मंडल के विरुद्ध मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी.

घर पर रात्रि में बुला कर की हत्या
प्राप्त जानकारी के अनुसार रवि पावस्कर का देशभ्रतार के घर आना-जाना था. देशभ्रतार को संदेह था कि रवि का उसकी पत्नी खुशबू के साथ अनैतिक संबंध है. इसे लेकर पति-पत्नी के बीच विवाद भी होते रहते थे. इसी बीच गुरुवार की रात रवि को देशभ्रतार ने अपने घर बुलाया. देशभ्रतार ने अपने मित्र आकाश मंडल भी बुला लिया था.

तलवार और चाकू से जान ले ली
रात करीब 11.45 बजे रवि के साथ विवाद होने लगा और देशभ्रतार एवं मंडल ने तलवार और चाकू से रवि पर हमला कर दिया. रवि की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. इसके बाद दोनों वहां से फरार हो गए.

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस
इस घटना से परिसर में सनसनी फ़ैल गई. वारदात की खबर मिलते ही नंदनवन थाने से पुलिस वहां पहुंची. वारदात स्थल और शव का पंचनामा कर मध्यरात्रि में देशभ्रतार की पत्नी खुशबू के बयान पर पुलिस ने मामला दर्ज कर हत्या के दोनों आरोपियों की तलाश शुरू कर दी. शाम 5 बजे तक दोनों आरोपियों का पता नहीं चला था.

NO COMMENTS