वेकोलि में महिला दिवस : घरेलू कामकाजी महिलाओं के लिए स्वास्थ्य परीक्षण

0
164

स्वास्थ्य परीक्षण शिविर आयोजित किया झंकार क्लब ने

नागपुर : अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर झंकार क्लब, वेस्टर्न कोलफ़ील्ड्स लिमिटेड (वेकोलि) के तत्वावधान में घरेलू कामकाजी महिलाओं के लिए स्वास्थ्य परीक्षण शिविर आयोजित किया गया. कार्यक्रम में 41 महिलाओं के स्वास्थ्य परीक्षण के बाद उन्हें समुचित सलाह, आवश्यक दवा, बेडशीट एवं मिठाई प्रदान की गई.

अच्छी सेहत से ही ज्यादा योगदान

वेकोलि मुख्यालय के कोल क्लब में सम्पन्न समारोह की मुख्य अतिथि झंकार क्लब की अध्यक्ष श्रीमती अनिता मिश्र ने महिला दिवस की शुभकामनाएं दीं. इस अवसर पर उन्होंने कहा कि अच्छी सेहत से ही अपने परिवार और समाज के सेवा-कार्यों में आप ज्यादा योगदान कर सकती हैं. उन्होंने विशेषकर स्वच्छता रखने पर जोर दिया.

कार्यक्रम में उपाध्यक्ष श्रीमती रूबी मिश्रा, श्रीमती रीनाकुमार एवं श्रीमती अंजना झा प्रमुखता से उपस्थित थीं. आरोग्यम हॉस्पीटल के हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉ. आलोक उमरे ने शिविर में अपनी प्रस्तुति के साथ स्वास्थ्य संबंधी विषयों पर मार्गदर्शन किया.

वेकोलि की डॉ. नीना नाईक, डॉ.जयश्री हुरमाडे, श्रीमती सिम्मी सिंह, श्रीमती संगीता दास, श्रीमती लिपिका श्रीवास्तव, श्रीमती नीरा हिरवाणी एवं वेकोलि डिस्पेंसरी तथा इंडोको रिमेडीज लि. के कर्मियों ने आयोजन में सहयोग किया.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY